आतिशी के अनशन की चुनौती को केन्द्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया नाटक
x

आतिशी के अनशन की चुनौती को केन्द्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया नाटक

दिल्ली में चल रही पानी की समस्या को लेकर समाधान पर कम और राजनीती पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. जहाँ दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने आज(21 जून) को अनशन पर बैठने का एलान किया है तो, वहीँ बीजेपी के केन्द्रीय राज्य मंत्री और पूर्वी दिल्ली से सांस हर्ष मल्होत्रा ने इसे नाटक करार दिया है


Delhi Water Crisis: दिल्ली में चल रही पानी की समस्या को लेकर समाधान पर कम और राजनीती पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. जहाँ दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने आज(21 जून) को अनशन पर बैठने का एलान किया है तो, वहीँ बीजेपी के केन्द्रीय राज्य मंत्री और पूर्वी दिल्ली से सांस हर्ष मल्होत्रा ने इसे नाटक करार दिया है. हर्ष मल्होत्रा ने गुरुवार शाम को मीडिया के सामने ये बयान दिया.

क्या कहा हर्ष मल्होत्रा ने

दिल्ली की जल मंत्री की तरफ से दी गई अनशन की चेतावनी पर बीजेपी ने तंज कसा है. केंद्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा, 'आतिशी जी और आम आदमी पार्टी के नेता ड्रामा कर रहे हैं. पीने का पानी जितना चाहिए उतना पानी दिल्ली में उपलब्ध है. हरियाणा से पूरा पानी आ रहा है. ये जो किल्लत है, ये इनके नेता जानबूझकर लीकेज कराते हैं, ताकि वहां से टैंकर फ्री में पानी भर सकें और जनता को पानी बेच सकें. इन्हें इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.'


नौटंकी कर रहीं आतिशी: वीरेंद्र सचदेवा

आतिशी के अनशन की चेतावनी पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 'हरियाणा के जल मंत्री ने आतिशी को जवाब दिया है. हरियाणा दिल्ली को अतिरिक्त पानी दे रहा है. दिल्ली में पानी की चोरी, पानी की कालाबाजारी और पानी बेचने का धंधा जो आम आदमी पार्टी के मंत्री और विधायक करवा रहे हैं, ये सब नौटंकी उस पर पर्दा डालने के लिए किया जा रहा है.


प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी में आतिशी ने किया था अनशन का एलान


ज्ञात रहे कि दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने दिल्ली के जल संकट के समाधान के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखते हुए इस विषय में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया था. साथ ही ये भी कहा था कि अगर इसका समाधान नहीं होता है तो 21 जून को वो सत्याग्रह करेंगी, अनशन पर बैठेंगी. आम आदमी पार्टी का कहना है कि 21 जून की सुबह आतिशी जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में अपना अनशन शुरू करेंगी.

Read More
Next Story