योगी का अखिलेश पर हमला, कहा- अपराधियों के सामने नाक रगड़ने वाले साधु-संतों को बोलते हैं माफिया
x

योगी का अखिलेश पर हमला, कहा- अपराधियों के सामने नाक रगड़ने वाले साधु-संतों को बोलते हैं माफिया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में ₹757 करोड़ की लागत वाली 111 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.


CM Yogi attacks Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गाजियाबाद में ₹757 करोड़ की लागत वाली 111 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने 6,000 युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए और 10,000 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे. इस दौरान सीएम योगी ने पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार की आलोचना करते हुए उन पर अराजकता और अपराध का माहौल बनाने का आरोप लगाया.

उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी अराजकता की भावना से भरी हुई है. उन्होंने सांप्रदायिक तनाव के उदाहरण भी दिए, जिसकी वजह से कुछ क्षेत्रों से हिंदुओं को विस्थापित होना पड़ा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार में परिवार के अलावा किसी का भला नहीं हुआ. उनहोंने जनता की सुध नहीं ली.

वहीं, अखिलेश यादव के 'मठाधीश और माफिया' वाले बयान पर सीएम योगी ने कहा कि सपा वाले माफिया और अपराधियों के सामने नाक रगड़ते थे. अब ये अपने संस्कार के अनुरूप धर्माचार्यों को माफिया बोलते हैं. इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है. पिछले कुछ दिनों से बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले जितने भी दरिंदे पकड़े जा रहे हैं, उनके संबंध समाजवादी पार्टी से ही हैं. सपा आज दरिंदों का एक गैंग बन चुकी है.

सीएम योगी ने कहा कि युवाओं के भविष्य को खतरे में डालने के किसी भी प्रयास का सरकार की ओर से कड़ा जवाब दिया जाएगा. प्रशासन सभी निवासियों के लिए सुरक्षा और विकास सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है. वहीं, उन्होंने 632 लाभार्थियों को कुल ₹327 करोड़ का लोन भी वितरित किया.

Read More
Next Story