रंजिश या चोरी, मुकेश सहनी के पिता की हत्या के पीछे क्या है वजह?
x

रंजिश या चोरी, मुकेश सहनी के पिता की हत्या के पीछे क्या है वजह?

बिहार के दरभंगा में वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का मर्डर हो गया है. उनके शव को घर से बरामद किया गया है.


Mukesh Sahni Father Murder Case: बिहार के दरभंगा में वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का मर्डर हो गया है. फिलहाल बिहार पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे की वजह साफ क्यों की गई है. बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से गोद कर हत्या किया गया है। दरभंगा के एसएसपी ने इस मामले की पुष्टि की है। एसएसपी के मुताबिक मुकेश साहनी के पिता का शव क्षत-विक्षत स्थिति में मिला है.बता दें कि मुकेश सहनी का घर दरभंगा के अफजला पंचायत में है.

चोरी या निजी रंजिश का मामला !
शुरुआती जांच में पुलिस निजी रंजिश मान रही है.ऐसा कहा जा रहा है कि जिस समय मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई उस समय वो घर पर अकेले थे.पुलिस निजी रंजिश के साथ साथ चोरी के एंगल को भी तलाश रही है. एसडीपीओ मनीष चौधरी के मुताबिक मौका ए वारदात का मुआयना करने के बाद लग रहा है कि चोरी की नीयत से घर में दाखिल हुए लोगों ने विरोध करने पर जीतन साहनी की हत्या कर दी है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि इस घटना को सुन वो स्तब्ध हैं, राज्य सरकार तुरंत आरोपियों को गिरफ्तारप कर स्पीडी ट्रायल कराए

हत्या के बाद इलाके में तनाव
इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप है.हत्या की जानकारी मिलते ही मुकेश सहनी मुंबई से पटना के लिए निकल चुके हैं.मुकेश सहनी की पार्टी का नाम विकासशील इंसान पार्टी है. पहले वो नीतीश सरकार के साथ थे हालांकि मनमुटाव होने की वजह से सरकार से अलग हो गए. बाद में इंडिया गठबंधन के हिस्सा हो गए. तेजस्वी यादव के साथ जमकर प्रचार किया. हालांकि उनकी पार्टी को कामयाबी नहीं मिली थी.मुकेश सहनी अपने आपके सन ऑफ मल्लाह कहते हैं. बिहार में मल्लाह समाज की आबादी करीब सात फीसद है हालांकि सहनी कुल आबादी 14 फीसद होने का दावा करते हैं.

Read More
Next Story