BMW हिट एंड रन मामला: पुलिस ने कहा- शिवसेना नेता का बेटा चला रहा था कार
x

BMW हिट एंड रन मामला: पुलिस ने कहा- शिवसेना नेता का बेटा चला रहा था कार

मुंबई पुलिस ने कहा कि वर्ली में दोपहिया वाहन सवार जोड़े को टक्कर मारने वाली तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार एक राजनीतिक पार्टी के नेता की थी.


Worli BMW Hit and Run Case: मुंबई पुलिस ने रविवार को कहा कि वर्ली में दोपहिया वाहन सवार जोड़े को टक्कर मारने वाली तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू पालघर स्थित एक राजनीतिक पार्टी के नेता की थी. वर्ली पुलिस का कहना है कि मिहिर शाह और राजर्षि बिदावर नाम के दो व्यक्ति हादसे के वक्त कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू कार में मौजूद थे. इसमें मुंबई के वर्ली कोलीवाड़ा की रहने वाली 45 वर्षीय कावेरी नखवा की मौत तब हो गई. वहीं, महिला का पति घायल हो गया और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सुबह 5:30 बजे हुई, जब बाइक पर सवार जोड़ा वर्ली के अटरिया मॉल के सामने से गुजर रहा था. हादसे के समय पति तेज रफ्तार वाहन से कूदने में कामयाब रहा. जबकि, महिला को कार ने 100 मीटर तक घसीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वारदात के बाद चालक अपनी कार लेकर मौके से भाग गया. पुलिस का कहना है कि मिहिर शाह शिवसेना राजनेता राजेश शाह का बेटा है. घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुंबई में हुआ हिट एंड रन मामला बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने पुलिस से बात की है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हम सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं. जो भी होगा, वह कानूनी होगा.

वहीं, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने वर्ली पुलिस स्टेशन का दौरा किया और घटना की जांच कर रहे वरिष्ठ अधिकारियों से बात की. महाराष्ट्र के इस पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं हिट एंड रन के आरोपी शाह के राजनीतिक झुकाव के बारे में नहीं बताऊंगा. लेकिन मुझे उम्मीद है कि पुलिस आरोपी को पकड़ने और उसे न्याय के कटघरे में लाने के लिए तेजी से कार्रवाई करेगी. उम्मीद है कि शासन द्वारा कोई राजनीतिक शरण नहीं दी जाएगी. एमएलसी सुनील शिंदे और मैंने पीड़िता के पति नकवा से भी मुलाकात की और उनसे वादा किया कि हम आरोपी को न्याय के कटघरे में लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

Read More
Next Story