YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा- हम लोग फिर से सत्ता में आएंगे
x

YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा- हम लोग फिर से सत्ता में आएंगे

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी भविष्य में सत्ता में वापस आएगी.


YSRCP Chief Jagan Mohan Reddy: वाईएसआर कांग्रेस (वाईएसआरसीपी) प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी भविष्य में सत्ता में वापस आएगी. उन्होंने यह बात वाईएसआरसीपी संसदीय दल की बैठक में कही, जिसमें पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसद शामिल हु.।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि लोग हमें फिर से सत्ता में वापस लाएंगे. उन्होंने यह भी बताया कि वाईएसआरसीपी ने हाल के चुनावों में 40 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल किए हैं. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि साल 2019 के पिछले चुनावों की तुलना में पार्टी को केवल 10 प्रतिशत वोट का नुकसान हुआ है और उम्मीद है कि मतदाता वाईएसआरसीपी और टीडीपी सरकारों के बीच अंतर को समझेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समय तेजी से बीत जाता है और उन्हें नायडू के साल 2014 से 2019 के कार्यकाल के बारे में ज्यादा याद नहीं है और टीडीपी प्रमुख का वर्तमान कार्यकाल भी इसी तरह बीत जाएगा. संसद में अपनी पार्टी की ताकत पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी के पास 11 राज्यसभा सांसद और चार लोकसभा सदस्य हैं. इसलिए हमारी पार्टी भी बहुत मजबूत है और कोई भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.

अपने पार्टी सदस्यों को याद दिलाते हुए कि टीडीपी के पास 16 लोकसभा सांसद हैं. वाईएसआरसीपी प्रमुख ने अपने सांसदों को मुद्दा आधारित समर्थन देकर और राज्य और देश के हितों को ध्यान में रखते हुए जनता की ओर से साहसपूर्वक लड़ने का निर्देश दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोग टीडीपी और वाईएसआरसीपी की सरकारों और शासन की तुलना करेंगे और उम्मीद जताई कि पार्टी निश्चित रूप से लोगों का विश्वास और भरोसा दोबारा हासिल करेगी.

उन्होंने कहा कि इस बीच हमें अपना साहस नहीं खोना चाहिए और मूल्यों और अखंडता के साथ आगे बढ़ना चाहिए. जगन रेड्डी ने कहा कि वी विजयसाई रेड्डी राज्यसभा में वाईएसआरसीपी के नेता बने रहेंगे. पीवी मिधुन रेड्डी लोकसभा में और वाईवी सुब्बा रेड्डी संसदीय दल के नेता होंगे. उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी को जो राजनीतिक झटका लगा है, वह अस्थायी है और उन्होंने कहा कि वह सभी के लिए उपलब्ध रहेंगे.

Read More
Next Story