आप का दावा- वीडियो से झूठ उजागर, बीजेपी ने स्वाति मालीवाल को बनाया षड़यंत्र का चेहरा
x

"आप" का दावा- वीडियो से झूठ उजागर, बीजेपी ने स्वाति मालीवाल को बनाया षड़यंत्र का चेहरा

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट के आरोप को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की साजिश करार दिया है.


Aam Aadmi Party: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट के आरोप को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की साजिश करार दिया है. पार्टी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि बीजेपी ने एक षडयंत्र के तहत स्वाति मालीवाल को 13 मई की सुबह-सुबह मुख्यमंत्री आवास पर भेजा, ताकि सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया जा सके. लेकिन उस समय मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद नहीं थे तो बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगा दिया. शुक्रवार को जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल आराम से सीएम हाउस के ड्राइंग रूम में बैठी हुई है और सुरक्षाकर्मियों से बहस कर रही है.

"आप" की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने प्रेस क्रांफेस कर कहा कि जब से सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं. बीजेपी ने अपनी बौखलाहट के तहत षड्यंत्र रचकर स्वाति मालीवाल को चेहरा बनाया है और उनको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई की सुबह-सुबह भेजा गया. स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाना चाहती थी. लेकिन मुख्यमंत्री केजरीवाल उस समय घर में मौजूद नहीं थे, इसलिए वह बच गए.

उन्होंने कहा कि लेकिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास के ड्राइंग रूम का वीडियो सामने आया है. उस वीडियो ने स्वाति मालीवाल के झूठ को पूरे देश के सामने रख दिया है. दिल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में एक तरफ तो स्वाति मालीवाल कहती हैं कि उनकी बेरहमी से पिटाई हुई. उनको मुक्के मारे गए. उनके सिर पर चोट लगी है. उनके कपड़े फाड़े गए. लेकिन सामने आया नया वीडियो उनकी शिकायत के बिल्कुल विपरीत है. वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल ड्राइंग रूम में बहुत आराम से बैठकर पुलिसकर्मियों को ऊंची आवाज में धमका रही हैं और बिभव कुमार के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि उनके कपड़े फटे हुए नहीं हैं और सिर पर चोट भी नहीं दिख रही है. इस वीडियो ने साफ कर दिया है कि स्वाति मालीवाल के सारे आरोप बिल्कुल निराधार हैं. बिभव कुमार ने भी शुक्रवार को दिल्ली पुलिस में स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और 13 में को हुए पूरे सीक्वेंस को स्पष्ट तौर से रखा है.

आतिशी ने कहा कि 13 मई की सुबह स्वाति मालीवाल बिना अपॉइंटमेंट के सीएम आवास पहुंची थीं. जब उनसे गेट पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा गेट पर पूछा गया कि वह किस लिए आई हैं उन्होंने बताया कि मेरा मुख्यमंत्री के साथ अपॉइंटमेंट है. जब सिक्योरिटी गार्ड ने ऑफिस में क्रॉस चेक किया तो पता चला कि स्वाति मालीवाल का कोई अपॉइंटमेंट नहीं है. इसके बाद स्वाति मालीवाल पुलिस वालों से झगड़ा कर जबरदस्ती सीएम आवास के वेटिंग रूम में बैठ गईं और सीएम से मिलने की जिद करने लगीं. इसके बाद उन्होंने बिभव कुमार से ऊंची आवाज में बहस करनी शुरू कर दीं.

उन्होंने कहा कि इसके बाद स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री आवास से पुलिस थाने गईं. जब पुलिस ने एमएलसी कराने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम से एक बात साबित होती है कि बीजेपी का स्वाति मालीवाल को चेहरा बनाकर मुख्यमंत्री केजरीवाल को फंसाने का इरादा था.

आतिशी का बयान संजय सिंह को करता है झूठा साबित- कपिल मिश्रा

वहीं, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जो बयान दिया है, वह आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को झूठा साबित करता है. क्योंकि संजय सिंह ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ अमर्यादित व्यवहार किया है और अरविंद केजरीवाल इस पर एक्शन लेंगे. लेकिन आज अतिशी कह रही है कि स्वाति मालीवाल झूठ बोल रही है. इसका मतलब तो यह हुआ कि संजय सिंह झूठ बोल रहे थे. इससे एक बात तो साबित होती है कि आम आदमी पार्टी बहुत कुछ छिपा रही है. स्वाति मालीवाल ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है. उसको देखकर साफ लग रहा है कि उनके साथ हिंसक प्रताड़ना हुई है. लेकिन आम आदमी पार्टी ने 3 दिन चुप्पी साधने के बाद सबूतों को मिटाने की कोशिश की. जिस तरह से आम आदमी पार्टी झूठ बोलकर स्वाति मालीवाल को टारगेट कर रहे हैं, ऐसा वह बाकी के मामलों में भी करते हैं. अगर आम आदमी पार्टी सच्ची है तो अरविंद केजरीवाल अभी तक सामने क्यों नहीं आए. उनके घर के सीसीटीवी फुटेज सामने क्यों नहीं आए. आप किसी के मोबाइल से 10-15 सेकंड का एडिटेड वीडियो बनाकर एक पीड़ित महिला को झूठा साबित करने की कोशिश रहे हो. इससे शर्मनाक बात कुछ और नहीं हो सकती है.

Read More
Next Story