केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- पार्टी खत्म करने के लिए चलाया ऑपरेशन झाड़ू
x

केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- पार्टी खत्म करने के लिए चलाया ऑपरेशन झाड़ू

स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के आरोप में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला.


Arvind Kejriwal: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के आरोप में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला. बीजेपी मुख्यालय की तरफ कूच करने से पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने राऊज एवेन्यू स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया है और पार्टी को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं.

ऑफिस करने वाले हैं सीज

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है. ये लोग आने वाले समय में पार्टी के मुख्यालय को खाली करा कर 'आप' का बैंक अकाउंट सीज करने के प्रयास में हैं. ये लोग मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर चुके हैं और शनिवार को मेरे पीए को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पार्टी बन चुकी है विचार

दिल्ली के सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि आप हमें एक-एक करके गिरफ्तार कर रहे हैं. आज हम सब साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहे हैं, आप सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लो. लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. क्योंकि यह पार्टी एक विचार बन चुकी है और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है, लेकिन विचार को नहीं.

किसी भी हद तक जा सकते हैं ये लोग

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक नेता को तो गिरफ्तार कर सकते हैं. लेकिन उसकी जगह 100 नेता पैदा हो जाएंगे. ये लोग केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, लेकिन शराब घोटाले का एक भी पैसा रिकवर नहीं कर पाए हैं. बीजेपी कहती है कि केजरीवाल खालिस्तान बनाकर वहां का पीएम बनना चाहता है. ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसे में सबको सतर्क रहना होगा.

140 करोड़ लोगों की पार्टी है ये

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुछ लोगों की पार्टी नहीं है. ये देश के 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है. हमने जिस तरह दिल्ली और पंजाब में काम किए हैं, वह पिछले 75 सालों में इस देश में नहीं हुए. ये काम पीएम मोदी नहीं कर पा रहे तो हमें रोकने के लिए गिरफ्तार कर रहे हैं.

Read More
Next Story