दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना के बाद अफरातफरी
x

दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना के बाद अफरातफरी

आईजीआई एअरपोर्ट पर विमान को खाली कराया गया. चल रहा है तलाशी अभियान. इमरजेंसी गेट से सभी यात्रियों को बाहर निकला गया. पुलिस कर रही है मामले की जाँच. एअरपोर्ट पर एकांत जगह पर जारी है विमान का तलाशी अभियान. बम डिस्पोजेबल टीम भी तैनात.


इंदिरा गाँधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह उस समय हडकंप मच गया जब इंडिगो एयरलाइन्स की बनारस जा रही फ्लाइट में बम होने की सुचना मिली. फ्लाइट के अन्दर यात्री सवार हो चुके थे और फ्लाइट बनारस के लिए उड़ान भरने को तैयार थी. बम की सुचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस व अन्य सिक्यूरिटी हाई अलर्ट पर आ गयीं और यात्रियों को बाहर निकला गया. फिलहाल इंडिगो एयरलाइन्स के हवाई जहाज की जांच जारी है. बम डिस्पोजेबल टीम विमान की जांच कर रही है.



जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई2211 दिल्ली से वाराणसी जाने वाली थी. सुबह लगभग 5:35 बजे सुचना मिली कि फ्लाइट के अन्दर बम हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि फ्लाइट के अंदर टॉयलेट में एक टिश्यू पर बम लिखा हुआ था. जिसके बाद पुलिस को इसकी सुचना दी गयी. तुरंत ही फ्लाइट को खाली कराते हुए अंदर मौजूद सभी यात्रियों को इमरजेंसी गेट से सुरक्षित बहार निकाला गया. विमान को एकांत जगह पर ले जाया गया, जहाँ पर तलाशी अभियान जारी है.

Read More
Next Story