केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- लोगों में भारी गुस्सा; 4 जून को नहीं बन रही इनकी सरकार
x

केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- लोगों में भारी गुस्सा; 4 जून को नहीं बन रही इनकी सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी की बहुत बहुत कम सीटें आ रही हैं.


Lok sabha election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी की बहुत कम सीटें आ रही हैं. इसलिए ये लोग हमारे नेताओं को एक-एक कर गिरफ्तार करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार कर पार्टी को कुचल नहीं पाओगे. उन्होंने कहा कि ये लोग आने वाले दिनों में बहुत गंदे मचाने वाले हैं. मेरे खिलाफ रोज कुछ ना कुछ निकलेंगे. हमारे लोगों को जलील करेंगे. उन्हें जेल में डालेंगे. ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं.

200 सीट के भी पड़े लाले

सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये लोग 400 सीट पार की बात कर रहे थे. लेकिन अभी इनको 200 सीट के भी लाले पड़े हुए हैं. 4 जून को मोदी की सरकार नहीं बन रही है. देश भर में उनके खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है. दिल्ली के सीएम ने कहा कि मुझे दिल्ली वालों की जेल में बहुत याद आती थी. मुझे जेल में पता चला कि मेरी मां-बहनें मुझे लेकर बहुत चिंतित रहती थीं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उनका बेटा-भाई बाहर आ गया है. बजरंगबली पर विश्वास रखो, मैं आपको एक हजार रुपये महीना देकर रहूंगा. ये लोग मुझे वापस जेल भेजना चाहते हैं. अगर आप लोग चाहते हो कि मैं जेल ना जाऊं तो झाड़ू का बटन दबा देना.

बौखलाई बीजेपी

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग बुरी तरह बौखलाए हुए हैं. हमारे नेताओं को एक-एक करके जेल में डाल रहे हैं. मैं ऐलान किया कि रविवार को बीजेपी मुख्यालय में अपनी सभी नेताओं के साथ जाऊंगा. चाहे ये सभी को एक साथ जेल में डाल दें. इस दौरान केजरीवाल ने एक नारा देते हुए कहा कि 25 मई, भाजपा गई.

Read More
Next Story