चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, मारा थप्पड़
x

चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, मारा थप्पड़

दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान एक शख्स माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार के पास आया और उनको थप्पड़ मार दिया. इसको लेकर दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.


Kanhaiya Kumar: दिल्ली में शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रचार के दौरान एक शख्स माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार के पास आया और उनको थप्पड़ मार दिया. इसके साथ ही उन पर स्याही फेंकने की बात भी कही जा रही है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है.

माला पहनाने के दौरान जड़ा थप्पड़

बता दें कि दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है. वहीं, कन्हैया कुमार इंडिया गठबंधन के तले कांग्रेस से उत्तरी-पूर्वी लोकसभा सीट के प्रत्याशी हैं. वह शुक्रवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर के करतार नगर इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया. वह माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार के पास आया और थप्पड़ मार दिया. इस दौरान कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने की बात भी कही जा रही है.

पुलिस में शिकायत दर्ज

घटना के बाद भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थक आरोपी को पकड़ लेते हैं. इसको लेकर आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी एक्स (पूर्व में ट्वीट) पर लिखा कि जो सामने से नही लड़ सकते वो अक्सर नकाब के पीछे छिपकर वार करते है. हार की बौखलाहट में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी भाई कन्हैया कुमार पर हमला निंदनीय है. दिल्ली पुलिस को तुरंत कार्यवाही करते हुए इन भाजपाई गुंडों को सलाखों के पीछे भेजना चाहिए.

Read More
Next Story