दस दिन बाद आकाश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी-कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात
x

दस दिन बाद आकाश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी-कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने 10 दिन बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा.


Lok Sabha Elections 2024: बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. रविवार को आकाश ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग राशन का लालच देकर वोट खाना चाहते हैं. इनसे सावधान रहिएगा. वहीं, उन्होंने समाजवादी पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं होगा. इसके सियासती मायने भी निकाले जा रहे हैं.

सात मई को पद से हटाया

बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने मई के पहले सप्ताह में आकाश आनंद की सभी रैलियां निरस्त कर दी थीं और सात मई को उन्हें राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाने के साथ ही उत्तराधिकारी बनाने की घोषणा भी वापस ले ली थी. इसके बाद आकाश आनंद अगले 48 घंटे तक कुछ नहीं बोले. लेकिन 9 मई को एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर अपनी बुआ की तारीफ करते हुए लिखा कि आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं. आपका आदेश सिर माथे पर है. अपने अंतिम सांस तक भीम मिशन और अपने समाज के लिए लड़ता रहूंगा.

राशन को लेकर साधा निशाना

9 मई को किए गए पोस्ट के बाद आकाश आनंद न किसी सार्वजनिक मंच पर दिखाई दिए और न ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आए. अब अचानक 19 मई यानी कि रविवार को एक्स पर राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये तब भी जनता को गुलाम समझते थे और आज भी सबको गुलाम समझते हैं. एक एनडीए 5 किलो राशन देकर ढाई लाख की नौकरी खो गया. दूसरा इंडिया एलाइंस 10 किलो राशन का लालच देकर वोट खाना चाहता है. सावधान रहिएगा.

सपा पर कुछ नहीं बोले आकाश

वहीं, एक दिन पहले ही समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने आकाश आनंद की तारीफ की थी. ऐसे में आकाश आनंद ने रविवार को एक्स में लिखे पोस्ट में सपा पर तो चुप्पी साधे रखी, लेकिन भाजपा-कांग्रेस पर हमला किया. उनके आज के पोस्ट के बाद ऐसा माना जा रहा है कि यूपी में होने वाले छठे और सातवें चरण के चुनाव के लिए वह फिर से मैदान में आ सकते हैं. इन दोनों ही चरणों में पूर्वांचल की 27 सीटों पर मतदान होना है. पिछले लोकसभा चुनाव में भी बसपा ने जौनपुर,गाजीपुर और घोसी सीट जीती थी.

Read More
Next Story