देश में धाकड़ सरकार हो तो दुश्मन कुछ भी कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है- पीएम मोदी
x

देश में धाकड़ सरकार हो तो दुश्मन कुछ भी कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के अंबाला में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी धाकड़ सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म करने का काम किया है.


Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के अंबाला में चुनावी रैली को संबोधित करते अपनी सरकार को धाकड़ बताया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म करने का काम किया है. देश में जब धाकड़ सरकार होती है तो दुश्मन कुछ भी काम करने से पहले 100 बार सोचता है और वह घबरा जाता है. जिस पाकिस्तान के हाथों पहले बम थे, आज उनके हाथों में कटोरा है. वहीं, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका इतिहास सेनाओं को धोखा देने का रहा है.

हरियाणा के रगों में दौड़ती है देशभक्ति

पीएम मोदी ने कहा कि भारत के सशस्त्र बलों में हरियाणा के सैनिकों का बहुत बड़ा योगदान है. हरियाणा के रगों में देशभक्ति दौड़ती है. यह राज्य राष्ट्र-विरोधी ताकतों को समझता है. वहीं, जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो हरियाणा में माताएं अपने बच्चों की सुरक्षा के बारे में सोचकर चिंतित हो जाया करती थीं. मोदी ने कहा कि 17 दिन बाद 4 जून है, जिस दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को मतदान के पहले चार चरणों में कोई सीट नहीं मिल रही है.

25 मई को होगा मतदान

बता दें कि हरियाणा की 10 लोकसभा सीट के लिए छठे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी की इस चुनावी रैली में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से बीजेपी के उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर, अंबाला से बंतो कटारिया और कुरुक्षेत्र सीट से नवीन जिंदल भी शामिल रहे.

Read More
Next Story