बंगाल में PM मोदी की हुंकार, कहा- रक्षा का वादा करने वाली TMC बनी भक्षक
x

बंगाल में PM मोदी की हुंकार, कहा- रक्षा का वादा करने वाली TMC बनी भक्षक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए संदेशखाली पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आरक्षण को लेकर इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.


Lok Sabha Election 2024: पांचवे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने संदेशखाली पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आरक्षण को लेकर इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने विधानसभा चुनाव में राज्य में मां, माटी, मानुष की रक्षा का वादा किया था, लेकिन अब वही भक्षक बन गई है. शाहजहां शेख को बचाने वाले संदेशखाली की बहनों को दोषी ठहरा रहे हैं.

संदेशखाली की बहनों को बता रहे हैं दोषी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब महिलाओं का भरोसा टीएमसी से उठ गया है. संदेशखाली में महिलाओं के साथ जो पाप हुआ है, उसने बंगाल की बहनों को सोचने पर मजबूर किया है. टीएमसी वाले एससी/एसटी परिवार की बहनों को इंसान नहीं समझते हैं. इसलिए तो शाहजहां शेख को बचाने के लिए संदेशखाली की बहनों को दोषी बता रहे हैं.

शिक्षक भर्ती घोटाले ने नवयुवकों का भविष्य किया बर्बाद

उन्होंने कहा कि टीएमसी वाले संदेशखाली की बहनों के चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं. अब चुनाव में इसका जवाब बंगाल की हर बेटी वोट से देगी और टीएमसी को तबाह कर देगी. टीएमसी सरकार ने शिक्षकों की भर्ती में हजारों नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. इस बार के चुनाव में बंगाल सरकार ने सारी हदें पार कर दी हैं.

धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं इंडी गठबंधन वाले

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अपने तरकश का हर तीर चला चुके हैं. लेकिन जनता के सुरक्षा कवच के आगे इनका हर तीर नाकाम साबित हुआ है. बाबा साहेब आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे, लेकिन आज यह इंडी गठबंधन वाले धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं.

Read More
Next Story