स्वाति मालीवाल ने आप और यूटूबर ध्रुव राठी पर लगाया आरोप अपने एक्स हैंडल पर लिखा पोस्ट
x

स्वाति मालीवाल ने आप और यूटूबर ध्रुव राठी पर लगाया आरोप अपने एक्स हैंडल पर लिखा पोस्ट

स्वाति मालीवाल ने ये दावा किया कि सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के नेत्रित्व की तरफ से उनका चरित्र हनन किया जा रहा है, यू टूबर उनके खिलाफ उकसाने का काम कर रहे हैं प्रयास. स्वाति ने ध्रुव राठी को आप का प्रवक्ता कहा


आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को दावा किया कि कथित तौर पर ‘आप’ नेताओं और उनके वॉलंटियर्स द्वारा चलाए गए ‘चरित्र हनन’ अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. ‘आप’ सांसद ने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर उनके खिलाफ ‘एकतरफा’ वीडियो पोस्ट करके नफरत अभियान को और बढ़ाने का भी आरोप लगाया.


लगातार किया जा रहा है चरित्र हनन

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. मालीवाल ने अपने 'एक्स' हैंडल पर कई स्क्रीन शॉट पोस्ट करते हुए ये दावा किया है कि पार्टी की तरफ से न केवल उनका चरित्र हनन किया जा रहा है बल्कि उन्हें विक्टिम शेमिंग का शिकार भी बनाया जा रहा है.

स्वाति मालीवाल ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी पार्टी यानी आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा मेरे चरित्र का हनन किया जा रहा है. मुझे शर्मसार किया जा रहा है. भावनाओं को भड़काने के लिए बाकायदा अभियान चलाया जा रहा है. स्वाति मालीवाल ने तो यहाँ तक दावा किया है कि उन्हें बलात्कार जैसी धमकिय भी मिल रही हैं.


ध्रुव राठी पर लगाया उकसावे का आरोप

स्वाति मालीवाल ने अपनी पोस्ट में मशहूर यू-टूबर ध्रुव राठी पर गंभीर आरोप लगाये. मालीवाल ने दावा किया कि उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने से लेकर रेप करने तक की धमकियाँ मिल रही हैं, उसके पीछे ध्रुव राठी की अहम भूमिका है. मालीवाल ने कहा कि उन्हें यूट्यूबर राठी के कृत्य से घोर निराशा हाथ लगी है. मालीवाल ने दावा किया कि उन्होंने राठी से संपर्क करने और अपना पक्ष साझा करने की कोशिशें की लेकिन राठी की तरफ से उनके तमाम प्रयासों को नज़रंदाज़ कर दिया गया. स्वाति ने ये भी कहा कि राठी बेशक खुद को स्वतंत्र पत्रकार कहते हैं लेकिन वो आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता से कम नहीं हैं.


बिभव कुमार के खिलाफ दी गयी शिकायत को वापस लेने का बनाया जा रहा है दबाव

राज्य सभा संसद व दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ये भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी नेतृत्व उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केबिभव कुमार के खिलाफ शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा है. उन्हें अलग अलग तरीकों से डराया जा रहा है. वजह सिर्फ यही है बिभव कुमार मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का नजदीकी है.

Read More
Next Story