मारुति-सुजुकी ने इस हैचबैक का नया एडिशन किया लॉन्च, 35 हजार कम रखी कीमत

मारुति सुजुकी ने अपनी हैचबैक इग्निस का रेडिएंस एडिशन लॉन्च किया है. इसकी कीमत 5.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

Update: 2024-07-26 16:46 GMT

Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition: मारुति सुजुकी ने अपनी हैचबैक इग्निस का रेडिएंस एडिशन लॉन्च किया है. इसकी कीमत 5.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. यह बेस-स्पेक सिग्मा एमटी (मैनुअल ट्रांसमिशन) ट्रिम की कीमत 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की तुलना में 35,000 रुपये कम है.

रेडिएंस एडिशन सिग्मा, जेटा और अल्फा सहित सभी ट्रिम्स में उपलब्ध होगा. साल 2017 में अपनी शुरुआत के बाद से कंपनी ने इग्निस की लगभग 3 लाख यूनिट्स बेची हैं. इसे विशेष रूप से प्रीमियम ब्रांड नेक्सा नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाता है.

बदलाव

कंपनी ने पावरट्रेन या मॉडल के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है. यह नए रेडिएंस एडिशन के हिस्से के रूप में रियायती कीमतों पर अतिरिक्त एक्सेसरीज जेटा और अल्फा वेरिएंट में नए सीट कवर, ब्लैक कुशन, डोर क्लैडिंग और डोर वाइज़र जैसी एक्सेसरीज़ पर 9,500 रुपये की छूट भी मिलेगी.

इंजन और फीचर्स

कंपनी ने कार में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. यह 1.2-लीटर और चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल जारी रखेगी, जो 83 hp और 113 Nm का पीक टॉर्क देता है. मारुति इग्निस में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक ORVMs, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन और TFT स्क्रीन MID जैसे फीचर्स हैं.

सेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा के मामले में कंपनी ने इस हैचबैक में डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर दिए हैं.

Tags:    

Similar News