भारती एयरटेल इस सर्विस को करने जा रही है बंद, फैसले के पीछे है ये वजह

भारती एयरटेल अपनी इस स्ट्रीमिंग म्यूजिक सर्विस को लॉन्च के दस साल बाद बंद करने जा रही है. कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को एयरटेल इकोसिस्टम में एडजस्ट करेगी.

Update: 2024-08-27 14:13 GMT

Bharti Airtel Shut Down Wynk Music: भारती एयरटेल अपनी स्ट्रीमिंग म्यूजिक सर्विस 'विंक म्यूजिक' को लॉन्च के दस साल बाद बंद करने जा रही है. कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को एयरटेल इकोसिस्टम में एडजस्ट करेगी. भारती एयरटेल ने यह फैसला भारतीय यूजर्स के लिए ओटीटी वीडियो और म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवाओं एप्पल टीवी+ और एप्पल म्यूजिक के लिए विशेष ऑफर लाने के लिए एप्पल इंक के साथ गठजोड़ की घोषणा करने के बाद लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती एयरटेल के प्रवक्ता ने कहा कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि हम विंक म्यूजिक को बंद कर देंगे और विंक म्यूजिक के सभी कर्मचारी एयरटेल इकोसिस्टम में एडजस्ट हो जाएंगे. एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया कि एयरटेल अगले कुछ महीनों में विंक म्यूजिक को बंद करने की योजना बना रही है. वह सभी कर्मचारियों को कंपनी में एडजस्ट कर लेगी.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि एयरटेल के यूजर्स को एप्पल म्यूजिक तक पहुंच प्राप्त होगी. इसके अलावा विंक प्रीमियम यूजर्स को एप्पल के लिए एयरटेल की ओर से विशेष ऑफर भी प्राप्त होंगे. कंपनी ने आईफोन इस्तेमाल करने वाले अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर के साथ एप्पल म्यूजिक तक पहुंच उपलब्ध कराने के लिए एप्पल के साथ एक समझौता किया है.

Tags:    

Similar News