दिल्ली के रोहिणी, प्रशांत विहार में सुबह सीआरपीएफ... ... दिल्ली के रोहिणी में हुए बम धमाके का खालिस्तानी कनेक्शन !

दिल्ली के रोहिणी, प्रशांत विहार में सुबह सीआरपीएफ स्कूल के पास एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ था। हालांकि इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन विस्फोट इतना तीव्र था कि स्कूल की दीवार के पास खड़ी गाड़ियों की खिड़कियां टूट गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल की दीवार के पास एक सफेद पाउडर जैसा पदार्थ मिला है। सेक्टर 14 में सीआरपीएफ स्कूल के पास जोरदार धमाके के स्रोत का पता लगाने के लिए दमकल की गाड़ियां, बम निरोधक दस्ता और पुलिस फोरेंसिक टीम मौके पर है।

पुलिस ने बताया कि स्कूल की दीवार, आस-पास की दुकानें और एक कार क्षतिग्रस्त हो गई है। डीएफएस अधिकारियों ने बताया, "हमें सुबह 7.50 बजे सीआरपीएफ स्कूल की बाउंड्री वॉल के पास विस्फोट की सूचना मिली। हमने तुरंत दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा। विस्फोट के कारण कोई आग नहीं लगी और कोई घायल नहीं हुआ, इसलिए हमारी गाड़ी वापस लौट आई।" क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमारी फोरेंसिक टीम और क्राइम यूनिट विस्फोट स्थल से नमूने एकत्र करने के लिए मौके पर है। यह पटाखे का धमाका हो सकता है, लेकिन हम पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।"पुलिस ने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।विस्फोट देखने वाले कुछ लोगों ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। अन्य लोगों ने कहा कि उन्होंने एक तेज़ आवाज़ सुनी और बाद में विस्फोट वाली जगह से धुएँ का गुबार निकलता देखा।

Update: 2024-10-20 08:02 GMT

Linked news