अधिकारियों ने बताया कि रविवार को बिहार के बक्सर... ... भारत में शामिल हों POK निवासी, पाकिस्तान उन्हें मानता है विदेशी: राजनाथ सिंह

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को बिहार के बक्सर जिले में ट्विनीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच नई दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस की कपलिंग टूट गई, जिससे ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। उन्होंने बताया कि ट्विनीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच सुबह करीब 11.08 बजे हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पूर्व मध्य रेलवे की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) शारस्वती चंद्रा ने पीटीआई को बताया, "...यह घटना तब हुई जब नई दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस (20802) की कपलिंग टूट गई, जिससे ट्रेन ट्विनीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच दो हिस्सों में बंट गई।"

"यह घटना तब हुई जब ट्रेन ट्विनीगंज से गुजरी... यह डाउन लाइन में ट्विनीगंज-रघुनाथपुर के बीच इंजन से कोच नंबर एस-7, 13वें और इंजन से कोच नंबर एस-6, 14वें के बीच से अलग हो गई। बचाव दल के साथ-साथ तकनीकी दल भी मौके पर पहुंच गए हैं और अधिकारी इसे जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।" सीपीआरओ ने बताया। सीपीआरओ ने बताया कि डाउन लाइन पर रेल यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ है। उन्होंने बताया कि एक घंटे में यातायात बहाल हो जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए जाएंगे।

Update: 2024-09-08 08:53 GMT

Linked news