बेंगलुरु में महिला की हत्या कर शव के किये 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखे

बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके की इस घटना में 29 साल की महालक्ष्मी की हत्या कर शव को 30 टुकड़ों में काटने के बाद उसी के फ्रिज में रख दिया गया. दुर्गन्ध आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ. इस हत्याकांड ने दिल्ली के श्रद्धा हत्या कांड की याद दिला दी.

Update: 2024-09-22 06:44 GMT

Horrifying Murder of Lady in Bengaluru: बेंगलुरु से एक महिला की दिलदेहला देने वाली हत्या की घटना सामने आई है, जहाँ 29 साल की एक महिला की हत्या करने के बाद उसके शव के 30 के करीब टुकड़े कर दिए गए और फिर उसके शव को घर के फ्रिज में रख दिया गया. जब फ्लैट में से तेज दुर्गन्ध आई तो पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जब पुलिस ने उसी के फ्लैट में रखे फ्रिज के अन्दर से उसका शव लगभग 30 टुकड़ों में बरामद किया गया. महिला का नाम महालक्ष्मी था, जो मूलरूप से बिहार की रहने वाली थी और उक्त फ्लैट में लगभग 4-5 महीने पहले ही रहने के लिए आई थी.


फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट में मिला शव
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एन सतीश कुमार के अनुसार मल्लेश्वरम इलाके में स्थित अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने जानकारी दी कि फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट से तेज दुर्गन्ध आ रही है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फ्लैट का दरवाजा जब खोला गया तो दुर्गन्ध और ज्यादा तेज हो गयी, जिसकी वजह से सांस लेना भी मुश्किल हो गया. पुलिस ने जब फ्रिज खोला तो खुद पुलिस के होश उड़ गए. फ्रिज के अन्दर महिला के शव के टुकड़े रखे हुए थे, लगभग 30 टुकड़े. पुलिस ने तुरंत ही फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. मृतका की शिनाख्त महालक्ष्मी के रूप में की गयी. वो एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थी. आसपडोस के लोगों ने बताया कि वो लगभग 4-5 महीने पहले ही यहाँ रहने आई थी.

पति से अलग रहती थी महालक्ष्मी
पुलिस जाँच में पता चला है कि महालक्ष्मी शादीशुदा थी. उसका पति एक आश्रम में काम करता है और मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है. दोनों के बीच में विवाद होता रहता था, इसलिए दोनों अलग रहते थे.

लगभग एक सप्ताह पहले की गयी हत्या
पुलिस का कहना है कि मामले की जिस तरह से दुर्गन्ध आ रही थी और शव के टुकड़ों की जो हालत थी, उससे प्रतीत होता है कि हत्या की ये वारदात लगभग एक सप्ताह पुरानी होगी. यानी उसकी हत्या करने के उसके शव को इत्मीनान से टुकड़े किये गए और फिर शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखे गए.

जानकार ने की है हत्या
पुलिस का कहना है हत्या के पीछे किसी परिचित का हाथ है, जो महालक्ष्मी को जनता था और घर में आना जाना था. शक मलाक्ष्मी के पति पर भी है. जाँच अभी जारी है, जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की तरह दिया गया वारदात को अंजाम
महालक्ष्मी की हत्या की वारदात ने दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसी खौफनाक घटना की याद दिला दी. श्रद्धा की हत्या उसके लिवइन पार्टनर आफ़ताब पूनावाला ने 2022 में की थी और फिर उसके शव को टुकड़ों में करने के बाद इधर उधर फेंक दिया था. काफी लम्बे समय बाद उसकी हत्या का पता चल पाया था.


Tags:    

Similar News