मलायका अरोड़ा के पिता अनिल ने छठी मंजिल से कूद कर दी जान, पुलिस जांच जारी

पुलिस का कहना है कि अनिल अरोड़ा का शव उन्हें मिला. बताया गया कि उन्होंने छठी मंजिल से निचे छलांग लगा दी है. हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में ये मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा है.

Update: 2024-09-11 09:16 GMT

Malaika Arora Father Committed Suicide : बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री मलिका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आज सुबह अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूद कर जान दे दी. घटना बुधवार (11 सितम्बर ) की सुबह लगभग 9 बजे की बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि ये मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है और उसी एंगल से मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार थे.


बांद्रा की आयशा मैनॉर बिल्डिंग से कूद कर दी जान

मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी तिलक राज रोशन के अनुसार सुबह लगभग 9 बजे सूचना मिली कि बांद्रा स्थित बिल्डिंग आयशा मैनॉर की छठी मंजिल से एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी है. हमें बॉडी मिली. मृतक का नाम अनिल मेहता था. उनकी उम्र 62 वर्ष थी. अनिल मलायका अरोड़ा के पिता थे. जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. इन्क्वेस्ट प्रोसीडिंग्स की जा रही है. हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. प्रारंभिक जांच में ये मामला सुसाइड का प्रतीत होता है.   

Full View


Full View


मलायका अरोड़ा पुणे में थीं
जानकारी मिली है कि जिस समय ये घटना हुई मलायका अरोड़ा उस समय पुणे में थीं. जैसे ही उन्हें इस बात की सुचना मिली, वो तुरंत ही अपने माता-पिता के घर के लिए रवाना हुईं और वापस लौट आयीं.

Full View


Full View


मलायका के पूर्व पति व उनका परिवार दुःख की घड़ी में खड़ा रहा साथ
इस घटना की जानकारी जैसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहुंची तो हर कोई सकते में आ गया. वहीँ मलायका के पूर्व पति अरबाज़ खान और उनका परिवार इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मलायका के पिता के घर पर पहुंचा. जहाँ पर अरबाज़ खान को पुलिस के साथ बातचित करते हुए भी देखा गया.

Full View

Full View

Full View

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस का कहना है कि अनिल अरोड़ा के पास से या उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस विषय में जांच की जा रही है कि आखिर अनिल अरोड़ा ने ऐसा कदम क्यों उठाया होगा. अभी तक जो बात सामने आ रही है वो उनकी बीमारी से जुडी हुई है. इसके अलावा और भी कोई कारण है तो उसका पता लगाया जाएगा.

मंगलवार को पिता के घर गयीं थीं मलायका
बताया जा रहा है कि मलायका अरोड़ा मंगलवार को ही अपने पिता के घर गयीं थीं और पिता से मुलाकात की थी.

मर्चेंट नेवी में थी अनिल अरोड़ा
अनिल अरोड़ा मर्चेंट नेवी में कार्यरत थे. मलायका के पिता अनिल अरोड़ा और माँ जॉयस पॉलीकोर्प के बीच तलक हो चुका था.



Tags:    

Similar News