अभिनेता गोविंदा की लाइसेंसी बंदूक गिरने से पैर में लगी गोली, अब वो हैं खतरे से बाहर

Actor Govinda got shot in his leg after his licensed gun fell now he is out of danger

Update: 2024-10-01 10:05 GMT

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को सोमवार सुबह 1 अक्टूबर घर पर अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को जल्दबाजी में केस में डालते समय पैर में गोली लग गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन चोट गंभीर नहीं है और वो खतरे से बाहर हैं. ऐसा उनके मैनेजर ने बताया ये दुर्घटना सुबह 4.45 बजे हुई थी. जब 60 साल के अभिनेता मुंबई के जुहू अपने घर पर अकेले थे. पुलिस ने कहा कि उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस ने उसकी बंदूक जब्त कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि उन्हें कोलकाता में शो के लिए सुबह 6 बजे फ्लाइट पकड़नी थी. गोविंदा एयरपोर्ट के लिए निकलने ही वाले थे कि ये घटना हुई. उनके हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लगी. सिन्हा ने बताया कि डॉक्टर ने उनके पैर से गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है. गोविंदा अभी भी अस्पताल में हैं.

अभिनेता के मैनेजर ने कहा, ये भगवान की कृपा है कि गोविंदा जी को केवल पैर में चोट आई है और ये कोई गंभीर बात नहीं है. गोविंदा 90 के दशक में बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने एक्शन हीरो के तौर पर शुरुआत की और फिर कई कॉमेडी फिल्में की हैं. वो अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने पिछले पांच सालों से किसी फिल्म में काम नहीं किया है. वो सांसद भी रह चुके हैं और इसी साल शिवसेना में शामिल हुए हैं.

Tags:    

Similar News