2024 Upcoming Movies: बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाने आ रही हैं ये 5 फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

Update: 2024-09-04 13:18 GMT

इमरजेंसी

कंगना रणौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' चर्चा में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. इतना ही नहीं कंगना ने इस फिल्म में किरदार निभाने के साथ- साथ इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. इस फिल्म कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक दिखाई देंगे. ये फिल्म इस साल रिलीज होगी.

जिगरा

आलिया भट अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. आलिया भट्ट फिल्म निर्माता वासन बाला के साथ पहली बार काम कर रही हैं. जिगरा फिल्म इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होगी.

सिंघम अगेन

अजय देवगन की फिल्म सिघंम अगेन जल्द ही फैंस को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. इस फिल्म में अजय देवगन पुलिस वाले का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार तथा रणवीर सिंह भी दिखायी देंगे. साथ ही दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

वेलकम टू द जंगल

फिल्म वेलकम का सीक्वल बहुत जल्दी सिनेमाघर में देखने को मिलेगी. इस तीसरी फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार दिखायी देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

छावा: द ग्रेट वॉरियर

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म 'छावा: द ग्रेट वॉरियर' इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई है. ये फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है. फिल्म 'छावा: द ग्रेट वॉरियर' 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags:    

Similar News