'मैं अभी भी हूं’ अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी तोड़ी

अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई गईं, जिसे दोनों के बीच एक बड़ी दिक्कत का संकेत माना गया दोनों ही इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं.

Update: 2024-08-12 08:42 GMT

बॉलीवुड जोडी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ महीनों से अपनी परेशान शादी की अफवाहों के कारण खबरों में हैं. खैर, बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्यारे कपल को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई गईं, जिसे दोनों के बीच एक बड़ी दिक्कत का संकेत माना गया दोनों ही इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं.

हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आखिरकार तलाक की अफवाहों को लेकर चुपी तोड़ दी है. चल रहे 2024 ओलंपिक के लिए पेरिस में मौजूद एक्टर ने मीडिया से बात की. उन्होंने तलाक की अफवाहों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने बताया कि वो अभी भी शादीशुदा हैं क्योंकि उन्होंने अपनी शादी की रिंग दिखाई थी. अभिषेक ने मीडिया पर भी पूरे मामले को लेकर एक झूठा आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है क्योंकि उन्हें कुछ कहानियां बतानी थीं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो सेलिब्रिटी हैं और उन्हें ये लेना ही होगा.

उनके तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ आईं तो अभिषेक अपने पूरे बच्चन परिवार के साथ आए.

Tags:    

Similar News