अभिषेक बच्चन ने जुहू में खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट, रियल एस्टेट पोर्टफोलियो में किया एक और नया घर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाया है क्योंकि उन्होंने अपने घर जलसा के पास जुहू में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है.

Update: 2024-09-20 05:24 GMT

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने रियल एस्टेट में एक और बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है. फिल्म घूमर के एक्टर अभिषेक ने मुंबई के पॉश जुहू इलाके में अपने पिता अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के ठीक पास एक शानदार नया अपार्टमेंट खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर बच्चन के नए घर से जुहू बीच का शानदार नजारा दिखता है.

जलसा के पास खरीदा आलीशान अपार्टमेंट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपार्टमेंट से जुहू बीच शानदार नजर आता है. इस जगह पर कई संपत्तियां पहले से ही बच्चन परिवार के पास खरीदी हुआ हैं, जिनमें पांच बंगले और हाल ही में एक अपार्टमेंट शामिल हैं. ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन ने कोई आलीशान संपत्ति खरीदी है. उन्होंने हाल ही में बोरीवली के ओबेरॉय स्काई सिटी में 16 करोड़ रुपये में 6 आलीशान अपार्टमेंट खरीदे हैं. ये फ्लैट 57वीं मंजिल पर हैं, जिससे उन्हें शहर का शानदार नजारा दिखाई देता है. इसी बीच बिग बी ने मुंबई की वीर सावरकर सिग्नेचर बिल्डिंग में 60 करोड़ रुपये के ऑफिस स्पेस के साथ अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाया.

वर्क फ्रंट

अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और कई कलाकारों के साथ हाउसफुल 5 के लिए तैयारी कर रहे हैं. वो बाप- बेटी की जोड़ी शूजीत सरकार की नई फिल्म के लिए भी तैयार हैं. फिल्म हाउसफुल 5 के अलावा उनके शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ किंग की स्टार कास्ट में शामिल होने की चर्चा है. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और तैयारी करने में बिजी हैं.

Tags:    

Similar News