आमिर खान ने पाली हिल में खरीदा नया अपार्टमेंट, जानें कितने करोड़ किए खर्च

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर आमिर खान ने 9.75 करोड़ रुपये का एक नया अपार्टमेंट खरीदा है.

Update: 2024-06-29 03:29 GMT

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक बार फिर से सपनों की नगरी मुंबई में अपना नया घर खरीदा है. इससे पहले अमिताब बच्चन ने मुंबई में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 6 अपार्टमेंट खरीदे थे. आमिरप खान इन दिनों अपने बेटे के डेब्यू को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, फिलहाल वो अपने परिवार के साथ पाली हिल बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान 1,862 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं. हाल ही में उन्होंने पाली हिल में 9.75 करोड़ रुपये का नया अपार्टमेंट खरीदा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने ये प्रॉपर्टी अपने नाम पर खरीदी है. उनका ये नया अपार्टमेंट 1,027 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अपार्टमेंट के लिए 58.5 लाख रुपये की स्टाम्प और 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन अमाउंट दिया गया है. ये प्रॉपर्टी बेला विस्टा में है. इस प्रॉपर्टी का सौदा 25 जून, 2024 को किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान के पास पहले से ही बेला विस्टा अपार्टमेंट की 24 में से 9 यूनिट हैं. इसके अलावा साथ ही में मरीना अपार्टमेंट में भी उनकी कई यूनिट हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान के पास अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक आलीशान बंगला भी है, जिसे उन्होंने 75 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं आमिर खान को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. फिल्मों से थोड़ी दिनों की दूरी के बाद आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म सितारे ज़मीन पर में जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News