'एनिमल' और 'बैड न्यूज़' की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी बायोपिक परवीन बाबी का निभाएंगी किरदार?

काला, लैला मजनू और बैड न्यूज जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म में परवीन बाबी का निभाएंगी किरदार.

Update: 2024-08-08 09:28 GMT

बॉलीवुड लवर्स के लिए एक और खुशखबरी आ गई है. जी हां, आने वाले कुछ दिनों में दिग्गज अभिनेत्री परवीन बाबी पर एक बायोपिक फिल्म बनने जा रही है. अपने मनमोहक अभिनय और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाने वाली बाबी भारतीय सिनेमा में एक महान हस्ती में से एक हैं. हालांकि की इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन ये फिल्म उनके जीवन और करियर पर प्रकाश डालने का वादा करती है. हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि आने वाली फिल्म में एनिमल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली तृप्ति डिमरी परवीन बाबी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

फिल्मफेयर के मुताबिक, फिलहाल परवीन बाबी के किरदार के लिए डिमरी के नाम पर विचार किया जा रहा है. डिमरी जो एनिमल, काला, लैला मजनू और बैड न्यूज जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. तृप्ती बायोपिक करने के लिए एक मजबूत किरदार के रूप में उभरी हैं. उनके हालिया किरदार ने उनकी एक्टिंग को सबसे ऊपर पहुंचा दिया है. एनिमल फिल्म में फेम पाने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है.

परवीन बाबी का करियर 1970 और 1980 के दशक तक फैला है और उन्हें दीवार, अमर अकबर एंथोनी और खट्टा मीठा जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उनके काम ने भारतीय सिनेमा में महिलाओं को भी परिभाषित किया है, जिसमें कमजोरी के साथ ताकत का मेल है. फिल्म इंडस्ट्री में उनके महत्वपूर्ण योगदान के बावजूद बाबी का जीवन का सफर काफी चुनौतियों से भरा हुआ है. बायोपिक फिल्म में उनकी जीत और कठिनाइयों दोनों के सफर को दिखाया जाएगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ती डिमरी के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 में भी दिखाई देंगी. एनिमल एक्ट्रेस को आखिरी बार विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज़ में देखा गया था. परवीन बाबी पर बायोपिक के साथ डिमरी एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं जो उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और फायदेमंद हो सकती है. जो बॉलीवुड के सबसे दिग्गज सितारों में से एक की कहानी को जीवंत करेगी.

Tags:    

Similar News