बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये हैं सबसे अमीर एक्ट्रेस, नेट वर्थ जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

फिलहाल ऐश्वर्या राय मुंबई के बांद्रा में 5 बेडरूम वाले बंगले में रहती हैं, जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपये बताई जाती है.

Update: 2024-07-23 10:21 GMT

फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ने अपने करियर में अद्भुत अभिनय से अपार धन- दौलत कमाई है. वहीं अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन इन अमीर अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं जिन्होंने न केवल पॉपुलैरिटी हासिल की है बल्कि काफी संपत्ति की भी मालकिन बनी. 25 साल से ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय 862 करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन बताई जाती है.

50 साल की एक्ट्रेस ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं तमिल फिल्मों में भी दर्शकों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी है. इन फिल्मों में एंथिरन, रावणन, गुरु और बहुत सी फिल्मों के नाम शामिल हैं. ऐश्वर्या राय की आखिरी तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन थी जिसमें उन्होंने नंदिनी और ओमाई रानी की भूमिका निभाई थी. पोन्नियिन सेलवन में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन एक्ट्रेस फिल्मों के लिए 10 करोड़ रुपये और किसी भी एड के लिए 7 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

ऐश्वर्या राय के पास दुनिया भर में कई आलीशान घर हैं. इस लिस्ट में सबसे महंगा उनका दुबई का घर है, जिसे उन्होंने 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. एक्ट्रेस का दुबई वाला घर जुमेराह गोल्फ एस्टेट में सैंक्चुअरी फॉल्स में है. उनके दुबई वाले घर में इन-हाउस जिम, स्विमिंग पूल और कई सुविधाएं हैं. फिलहाल वो मुंबई के बांद्रा में 5 बेडरूम वाले बंगले में रहती हैं, जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपये बताई जाती है. उनका ये घर मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ये घर 2015 में खरीदा था और फिलहाल इसकी कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

Tags:    

Similar News