'मैं उनके ऑफिस में...' अक्षय कुमार ने कभी नहीं सोचा था कि वो राजेश खन्ना की बेटी से करेंगे शादी

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वो दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर रहे हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पढ़े.

Update: 2024-09-13 07:33 GMT

एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी को 23 साल पूरे हो गए हैं. दो दशक साथ रहने के बाद भी अक्षय और ट्विंकल अक्सर रोमांस करते हुए कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल इसका सबूत हैं. 17 जनवरी 2001 को परिवार और दोस्तों के बीच इस कपल ने बड़े ही धूम- धाम से शादी की थी. दोनों की शादी की खबरें सुर्खियां बटौर रही थी. एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अक्षय ने कभी नहीं सोचा था कि वो भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करेंगे. 'खेल खेल में' के एक्टर ने इस बात का इंटरव्यू में खुलासा किया था.

एक पुराने इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि कैसे अक्षय ने कभी नहीं सोचा था कि वो ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए, अक्षय ने बताया कि वो दिवंगत सुपरस्टार के ऑफिस में जाकर उनसे काम मांगने जाते थे. मैंने कभी जिंदगी में भी नहीं सोचा था कि राजेश खन्ना जी की बेटी से मेरी शादी होगी. कभी नहीं सोचा था. मैं उनके ऑफिस में जया करता था फोटो लेके सर मुझे कोई काम दे दो.

खिलाड़ी कुमार ने आगे बताया कि सर मुझे बाद में आने के लिए कहते थे क्योंकि वो फिल्में बनाने में बिजी थे. किसी और चीज के बारे में सोचना भी पाप होगा जो उन्हें अच्छा महसूस करा सके. 57 साल के सुपरस्टार ने इस बात पर जोर दिया कि वो अपनी सफलता के लिए राजेश खन्ना के काफी आभारी हैं. नमस्ते लंदन के एक्टर ने इसे अपने जीवन सबसे अच्छी चीज बताई. इससे पहले वीना नागदा ने खुलासा किया था कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी सभी के लिए एक हैरान की बात थी. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं, एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा.

Tags:    

Similar News