आलिया भट्ट ने एक बार फिर बिंदास लुक में लूटी महफिल

हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना न्यू लुक शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर से लोगों को दीवाना बनाते हुए दिखाई दी.

Update: 2024-05-28 12:17 GMT

आलिया भट्ट इन दिनों अपने कान्स फेस्टिलव के लुक को लेकर छाई हुई हैं. साथ वो अपने नए- नए आउटफिट को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में डेनिम लुक को शेयर किया है. फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. आलिया अपने फैशन सेंस को लेकर सभी की चहेती बन रही हैं. इस लुक पर हर किसी की निगाहें उन पर टिकी हुई है. लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इन फोटोज में डेनिम ड्रेस को कैरी किया हुआ है, जिसमें को बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. जिसे देख फैंस तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

पहली फोटो में आलिया कैमरे के सामने अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं. डेनिम की ये ड्रेस बैकलेस है और इसमें काफी फिट दिखाई दे रही हैं. फिटनेस के मामले में आलिया किसी से कम नहीं है. हफ्ते में 5 दिन आलिया वर्कआउट करना पसंद करती हैं और योगा करना भी उनको काफी पसंद है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने काफी लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है और बालों को ओपन रखा है. फोटोज़ को शेयर करने के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, Just another smurf और एक इमोजी शेयर किया. इस फोटो को अभी तक 1.5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कमेंट की तो मानों भरमार है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. आलिया की रणबीर कपूर के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो फिलम ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी.

Tags:    

Similar News