‘शायद आपको नहीं पता होगी ये बात’ डेब्यू करने से पहले Alia Bhatt इस चीज की कर रही थीं तैयारी

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में डेब्यू करने से पहले आलिया भट्ट इंटरनेशनल बॅकलॉरेट डिग्री की तैयारी कर रही थीं.

Update: 2024-06-21 10:59 GMT

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने साल 2012 में कई सारे रिकोर्ड तोड़े थे और ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई थी. इस फिल्म से तीन सुपरस्टारों ने अपने फिल् करियर की शुरुआत की थी, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं. इन तीनों सुपरस्टार ने अपनी एक्टिंग और डांस मूव्स से सभी को अपना फैन बना लिया था. फिल्म में उनकी धांसू परफॉर्मेंस देखकर हर कोई ये जानता था कि आने वाले समय में बड़ा नाम कमाएंगे और ऐसा ही हुआ. इस फिल्म ने 2022 में 10 साल पूरे किए है. फिल्म के 10 साल पूरे होने पर आलिया भट्टी मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपनी बेटी की पहली फिल्म मिलने के पीछे की कहानी बताई थी.

एक पुरानी पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का एक फोन कॉल था जिसने आलिया के करियर की शुरुआत की थी. इस समय आलिया भट्ट इंटरनेशनल बॅकलॉरेट डिग्री की तैयारी कर रही थीं. सोनी राजदान सोशल मीडिया पर अपनी शनाया सिंघानिया का एक कोलाज शेयर करती दिखाई दी थी. फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था, मेरी प्यारी शानू शर्मा, SOTY के 10 साल पूरे होने पर मैं आलिया के बारे में सोचने के लिए आपका धन्यवाद करती हूं.

उन्होंने आगे कहा, आपका फोन कॉल हमेशा मेरे दिमाग में रहेगा. हम अगली सुबह उस ट्रेक पर निकलने वाले थे, जब आपने उस रात को फोन किया था. आपने झिझकते हुए मुझसे पूछा था कि क्या आलिया को एक्टिंग करने में दिलचस्पी है और मैंने हां कह दिया था, लेकिन वो उस समय पढ़ रही थी. आपको दिल से बहुत सारा प्यार.

उनकी मां ने इस पोस्ट को शेयर करने के बाद एक और नया पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर आलिया को ऑफर हुई थी तो वो फिल्मों में डेब्यू करने के बारे में सोच भी नहीं रही थी. आलिया को किसी भी फिल्म में डेब्यू करने से पहले एक ड्रामा स्कूल ज्वाइन करना था और फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करनी थी. जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म आ रही थी तो हम सभी ने इस फिल्म से कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं की थी.

Tags:    

Similar News