सिल्वर स्क्रीन के बाद अब यहां भी कमाल, आलिया भट्ट बन गईं ऑथर

'एड फाइंड्स अ होम' भट्ट के किड्सवियर ब्रांड एड-ए-मम्मा से प्रेरित श्रृंखला की पहली किताब है; बच्चों की किताबों की चित्रकार तन्वी भट्ट ने इसके चित्र बनाए हैं

By :  Lalit Rai
Update: 2024-06-16 13:19 GMT

Alia Bhatt News: अभिनेत्री-निर्माता आलिया भट्ट ने अपनी पहली बच्चों की चित्र पुस्तक, द एडवेंचर्स ऑफ एड-ए-मम्मा: एड फाइंड्स ए होम के प्रकाशन की घोषणा की है।अभिनेत्री, जिनकी पति रणबीर कपूर से 19 महीने की बेटी राहा है, ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी साझा की।एड फाइंड्स अ होम उनके किड्सवियर ब्रांड एड-ए-मम्मा से प्रेरित श्रृंखला की पहली किताब है। बच्चों की किताबों की चित्रकार तन्वी भट्ट ने इस किताब के लिए चित्र बनाए हैं।

अब नए रोमांच का आगाज
आलिया ने रविवार (16 जून) को इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक नया रोमांच शुरू हो रहा है। 'एड फाइंड्स अ होम' एड-ए-मम्मा की दुनिया से किताबों की एक नई श्रृंखला की शुरुआत है। मेरा बचपन कहानी सुनाने और कहानी सुनाने वालों से भरा हुआ था... और एक दिन मैंने अपने अंदर के उस बच्चे को बाहर लाने और उसे बच्चों के लिए किताबों में ढालने का सपना देखा।" 

आलिया ने किताब पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, "मैं अपने साथी कहानीकारों विवेक कामथ, @shabnamminwalla और @tanvibhat.draws की बहुत आभारी हूँ, जिन्होंने अपने अद्भुत विचारों, इनपुट और कल्पना से हमारी पहली किताब को जीवंत बनाने में मदद की। इस यात्रा के लिए शुभकामनाएँ। अब आप ऑनलाइन और प्रमुख बुकस्टोर्स में किताबें पा सकते हैं।"

"ग्रह की देखभाल और पालतू जानवरों के साथ दोस्ती" पर एक चित्र पुस्तक के रूप में वर्णित, एड फाइंड्स ए होम को पेंगुइन बुक्स इंडिया के बच्चों के प्रकाशन पफिन बुक्स इंडिया द्वारा प्रकाशित किया गया है।आलिया ने 2020 में किड्सवियर और मैटरनिटी वियर ब्रांड एड-ए-मम्मा की स्थापना की। पिछले साल, रिलायंस रिटेल ने परिधान लेबल में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ एक संयुक्त उद्यम में प्रवेश किया। 2021 में, अभिनेता ने प्रोडक्शन बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस भी लॉन्च किया।

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)

Tags:    

Similar News