Ananya Panday- Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor की है गहरी दोस्ती, हमेशा देते हैं एक-दूसरे का साथ...

अनन्या पांडे ने जान्हवी कपूर और सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया.

Update: 2024-09-20 15:54 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी वेब सीरीज और ब्रेकअप्स की खबरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे से ओटीटी पर डेब्यू किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपनी दोस्ती को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई बातें फैंस के साथ शेयर की और बताया कि कैसे वो एक-दूसरे के साथ दोस्ती शेयर करती हैं.

अनन्या पांडे ने प्राइम वीडियो के मैत्री फीमेल फर्स्ट कलेक्टिव के दौरान 2019 में डेब्यू करने के बाद से अपने करियर को लेकर खुलकर बात की. इसी सीरीज के एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने अपनी बॉलीवुड सहेलियों के बारे में खास बातें कीं और उनके साथ उनके साथ अपनी गहरी होस्ती के बारे में भी कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया, कई बार ऐसी परिस्थिति आ जाती है कि कई लोग या दोस्त एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस अपनी दोस्त जो वो भी वो एक अभिनेत्री है उसके खिलाफ खड़ी होती कई बार दिखाई दे जाती हैं, लेकिन सारा अली खान, जान्हवी कपूर और मैं हम तीनों हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं और साथ खड़े रहते हैं.

उन्होंने आगे बताया, हम तीनों साथ खड़े होके ये भी दिखाना चाहते हैं कि फीमेल में भी गहरी दोस्ती होती है और होनी भी चाहिए. जब उनसे उनके काम के बारे में पूछा गया, तो अनन्या ने कहा, मुझे उन पर सच में गर्व और खुशी है. जब मैंने जान्हवी को मिली में और सारा को अतरंगी रे में देखा, तो मैं उनकी एक्टिंग को देखकर काफी खुश हुई थी. अगर आपको उनका काम पसंद आया है तो लोगों को ये बताना बहुत जरूरी है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. ये उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने में काफी मदद करता है.

Tags:    

Similar News