इस स्टारकिड ने सलमान खान- फवाद खान के साथ किया रोमांस, दिल्ली के इस अरबपति से की शादी...

इस बॉलीवुड स्टारकिड के पति की कुल संपत्ति सलमान खान और अक्षय कुमार से कई ज्यादा है. क्या आप पता लगा सकते हैं कि ये कौन है?

Update: 2024-10-16 10:25 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने फिल्मों में अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में राज किया है. वो बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं. सोनम ने साल 2007 में रणबीर कपूर के साथ सांवरिया फिल्म से डेब्यू किया था. हाल ही में में सोनम ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को अपनी जिंदगी से अपडेट करती रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम की कुल संपत्ति 115 करोड़ रुपये है और उनकी साल भर की कमाई करीब 12 करोड़ रुपये है.

सोनम की शादी एक बिजनेसमैन और करोड़पति आनंद आहूजा से हुई है. दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली और शादी के बंधन में बंध गए थे. बताया जाता है कि आनंद के पास करीब 4,000 करोड़ रुपये की संपत्ति है. उनका जो घर दिल्ली में है उसकी कीमत लगभग 173 करोड़ रुपये है. ये कपल लंदन में एक घर के मालिक है. ये घर पृथ्वीराज रोड पर स्थित है और 3,170 गज में फैला हुआ है. ये संपत्ति आनंद के पिता हर्ष आहूजा ने 2015 में खरीदी थी.

अपनी शादी के बाद दोनों लंदन चले गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद की संपत्ति सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड अभिनेताओं से भी ज्यादा है. सलमान खान की संपत्ति लगभग 2,900 करोड़ रुपये और अक्षय कुमार की संपत्ति लगभग 2,414 करोड़ रुपये है. सोनम और आनंद बेबी बॉय वायु के माता-पिता हैं.

Tags:    

Similar News