रील में बड़े लेकिन रियल में छोटे हैं अनुपमा के ऑनस्क्रीन पति, दूसरे स्टार कास्ट की जानें एज

अनुपमा सीरियल में नजर आने वाली स्टोर कास्ट की एज जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस स्टोरी में जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

Update: 2024-06-26 09:59 GMT

टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आने वाली रुपाली गांगुली अपने किरदार से हर घर में फेमस हो गई हैं. वहीं रील लाइफ में उनके पति का किरदार गौरव खन्ना अनुज के रुप में निभा रहे हैं. लेकिन क्या आपको ये पता है रियल लाइफ में दोनों की उम्र में कितना फर्क है. नहीं तो हम आपको बताते हैं. रुपाली गांगुली की वास्तव में उम्र 47 साल है और गौरव खन्ना 42 साल के हैं. टीवी पर भले ही पति- पत्नी का रोल अदा कर रहे हों, लेकिन रियल लाइफ में अनुज अनुपमा से 5 साल छोटे हैं.

वनराज शाह और काव्या भी टीवी सीरियल अनुपमा में पति- पत्नी का रिश्ता निभाते हुए दिखाई देते हैं. सुधांशु पांडे वनराज शाह के रोल में दिखाई देते हैं, वहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा काव्या का किरदार निभा रही हैं. अगर रियल लाइफ में दोनों की उम्र में कितना गैप है इसके बारे में पता चला तो आप जानकर हैरान रह जाएंगे.

आपको बता दें, वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे की उम्र 49 साल हैं, काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा सिर्फ और सिर्फ 37 साल की है. इस हिसाब से दोनों पति- पत्नी में करीब 12 साल का अंतर है. वैसे पर्दे पर एक्टिंग करते वक्त इस उम्र के फासले का पता ही नहीं लगता.

शो के आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे शाह हाउस में सभी लोग जो इकट्ठे हुए हैं वो कैसे सच बोल पाएंगे. खेल खेलत वक्त अनुपमा श्रुति से एक सवाल करती है और उनको सिर्फ सच बोलने का ऑप्शन देती है. अब इस सवाल का जवाब आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

Tags:    

Similar News