45 करोड़ में बनी थी इस स्टार किड की फिल्म, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए एक लाख से भी कम

हिट और फ्लॉप फिल्म का सफर हर एक्टर को झेलना पड़ा है. फिर चाहे वो बड़े से बड़ा अभिनेता क्यों ना हो. लेकिन यहां एक ऐसा अभिनेता है, जिसकी सबसे बड़ी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक लाख रुपये भी नहीं कमाए.

Update: 2024-09-23 13:03 GMT

स्टार किड्स को फिल्मों में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है लेकिन सफल होना इतना आसान नहीं है. ऐसे बहुत से स्टार किड्स हैं जो अपनी फिल्मों के साथ बड़ा नाम कमाने और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट देने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उनमें से कुछ ने सच में हाल के दिनों में कुछ फ्लॉप फिल्में दी हैं. यहां हम एक स्टार किड की फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, जो भारी भरकम बजट में बनी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई कि एक लाख के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई. जी हां, हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर की फिल्म द लेडी किलर की.

द लेडी किलर फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी और इसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में थीं. इसका निर्देशन अजय बहल ने किया था और इसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया था. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रुपये था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ 70,000 रुपये की कमाई की. फिल्म की कहानी नैनीताल में फार्मेसी चलाने वाले एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है. उसकी मुलाकात एक खतरनाक महिला से होती है और उससे प्यार हो जाता है. इसमें एक मोड़ तब आता है जब दोनों किसी को मारने की प्लेनिंग करते हैं. फिल्म को बहुत कम रेटिंग मिली थी. आखिर में इस फिल्म को YouTube पर देखने के लिए रिलीज किया गया.

द लेडी किलर अर्जुन कपूर के करियर और बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है. उनकी पिछली फिल्म कुट्टी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रही थी. साल 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.65 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपये था.

लेकिन खैर, लेडी किलर ने अर्जुन कपूर को कड़ी मेहनत करने और नई फिल्में हासिल करने से नहीं रोका है. आने वाली फिल्म की अगर हम बात करें तो अर्जुन सिंघम अगेन में दिखाई देंगे. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, रोहित शेट्टी इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज इस फिल्म का हिस्सा हैं. ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होने वाली है.

Tags:    

Similar News