Auron Mein Kahan Dum Tha OTT Release Date: कब और कहां देखें अजय देवगन- तब्बू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म

अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म औरों में कहां दम था अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म की डिजिटल रिलीज के बारे में जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पढ़े.

Update: 2024-09-27 11:04 GMT

अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'औरों में कहां दम था' 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद फिल्म का प्रीमियर ओटीटी पर हो गया है. दर्शकों के पास फिल्म को दोबारा देखने या पहली बार देखने का मौका एक बार फिर से मिल रहा है. आपको बता दें ये फिल्म अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. ये फिल्म 27 सितंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म औरों में कहां दम था की डिजिटल रिलीज बताई.

Full View

पोस्ट को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, समय से अलग हुए दो दिल, प्यार से फिर से मिल गए. Auron Mein Kahan Dum Tha On Prime, अभी देखेंय. कैप्शन में पूरी कास्ट और क्रू को भी टैग किया गया था. इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और जिमी शेरगिल दिखाई दिए थे. फैंस ने इस पोस्ट को देखकर खुशी दिखाई. फिल्म औरों में कहां दम था कुछ दिनों पहले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ गई थी, लेकिन सिर्फ रेंट पर. अब लोग इस फिल्म को मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं.

औरों में कहां दम था दो लोगों की प्रेम कहानी है जो 22 साल से अलग हैं. अजय देवगन और तब्बू कृष्ण और वसुधा की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म खास है क्योंकि ये दोनों कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई दिए. शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर अपने किरदारों के लिए जाने जा रहे हैं. आपको बता दें, जिमी शेरगिल भी अहम भूमिका में हैं.

Tags:    

Similar News