Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया नया पोस्टर, रूह बाबा और मंजुलिका के बीच देखेगी लड़ाई...

भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर कार्तिक आर्यन की रूह बाबा और विद्या बालन की मंजुलिका के बीच लड़ाई का संकेत दे रहा है. अनीस बज्मी के निर्देशित में बनी ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी.

Update: 2024-09-26 15:55 GMT

फैंस कई फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. दर्शक भूल भुलैया 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता लगातार दर्शकों को आने वाली फिल्म के बारे में लगातार अपडेट देते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है और लोगों के बीच उत्साह बढ़ा दी है.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 का एक नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, रूह बाबा बनाम मंजुलिका...इस दिवाली...भूल भुलैया 3. ये दिवाली भूल भुलैया वाली. एक्टर ने फिल्म के पीछे की टीम के साथ-साथ निर्देशक और उनके को-स्टार को भी टैग किया. कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म आर्यन के रूह बाबा और विद्या बालन की मंजुलिका के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी.

पोस्टर में आर्यन को काले कुर्ता और पायजामा सेट में कैमरे की ओर पीठ करके पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस पोस्टर में वो हवेली की ओर देखते दिखाई दे रहे हैं. भूल भुलैया 3 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से होगी.

हाल ही में फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस क्लैश को लेकर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, कुछ लोग मेरे बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं. मैंने कई फिल्में एक ही दिन रिलीज होने के बावजूद सफल होते देखी हैं. ऐसा लगता है जैसे मेरे शब्द अनुवाद में खो गए हैं! मैं दोबारा कहना चाहता हूं. मैं सिंघम 3 और भूल भुलैया 2 दोनों के लिए काफी खुश हूं. भूल भुलैया 3 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी लीड रोल में दिखने वाले हैं.

Tags:    

Similar News