भूल भुलैया 3 का टीजर 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में ग्लोबल स्क्रीनिंग के लिए है तैयार

निर्माता भूषण कुमार के लिए भूल भुलैया 3 एक खास फिल्म हैं और कार्तिक आर्यन और टीम के साथ दिवाली पर इस फिल्म के जरिए एंटरटेन का सफर का वादा करती है.

Update: 2024-08-10 12:49 GMT

कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार और अनीस बज़्मी अगस्त के महीने में भूल भुलैया 3 का दिवाली स्पेशल टीज़र लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, ताकि दर्शकों के बीच इस डरावनी फिल्म के लिए एक अलग क्रेज देख पाए. इसके तुरंत बाद ये पता चला कि भूल भुलैया 3 के 1 मिनट 32 सेकंड के टीजर को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यू/ए प्रमाणित किया गया है और अब ये पता चला है कि भूषण कुमार और टीम ने भूल भुलैया 3 के टीजर के लिए दुनिया भर के सिनेमा मालिकों के साथ एक बड़ी डील की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म भूल भुलैया 3 का 1 मिनट 32 सेकंड का टीजर दुनिया भर के सिनेमाघरों में स्वतंत्रता दिवस 2024 की तीनों रिलीज स्त्री 2, खेल खेल में और वेदा के साथ रिलीज किया जाएगा. दिवाली 2024 के हफ्ते के दौरान भूल भुलैया 3 को रिलीज किया जाएगा.

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी हैं और निर्माताओं ने फिल्म के लिए 75 दिनों का मार्केटिंग डिजाइन किया है. भूल भुलैया 3 का टीजर 13 अगस्त, 2024 को डिजिटल दुनिया में आने की उम्मीद है. जानते हैं कि दर्शक पहली झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और टीजर दुनिया भर के सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा.

Tags:    

Similar News