Bigg Boss 18: इस सीजन में होगा 'टाइम का तांडव', सलमान खान लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास, देंखे पहला प्रोमो

सलमान खान इस बाद भी बिग बॉस का सीजन 18 होस्ट करते दिखाई देंगे. हाल ही में सेलिब्रिटी रियलिटी शो का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

Update: 2024-09-17 07:46 GMT

Bigg Boss 18 को लेकर काफी लंबे समय से कई नए- नए अपडेट समाने आ रहे हैं. फैंस इस शो के कंटेस्टेंट्स, थीम और ऑन एयर डेट के रिवील होने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही हर कोई कई कयास लगा रहा है. हाल ही में शो का पहला प्रोमो सोशल मीडिया पर आउट हो गया है. जब से सलमान खान को बिग बॉस 18 के प्रोमो को फिल्माते हुए देखा गया तब से फैंस उन्हें एक बार फिर से टीवी पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. हाल ही में शो के मेर्कस ने शेयर की वीडियो में 10 सेकंड की क्लिप, जिसमें खुद दबंग खान का वॉयसओवर सुनने के मिल रहा है.

दर्शकों को उनकी अवाज की एक्टिव होने के लिए काफी है. पिछले सीजन में दिल, दिमाग और दम का गेम देखने के मिला था. साथ ही, सलमान खान ही इस सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं, ये भी कंफर्म हो गया है. इस प्रोमो में क्या कुछ खास है और बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स और बाकी क्या कुछ डिटेल्स सामने आ रही हैं, चलिए पूरी अपडेट्स आपके साथ शेयर करते हैं.

टीजर में सलमान खान ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का भविष्य. अब होगा समय का तांडव. अब, समय कंटेस्टेंट के लिए एक विशेष भूमिका निभाएगा. हालांकि छोटे टीजर में रिलीज डेट या कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये वादा करता है कि बिग बॉस 18 इंतजार के लायक होगा. टीजर के कैप्शन में लिखा है, होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट. क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

Tags:    

Similar News