Birthday Boy Akshay Kumar ने हॉरर कॉमेडी 'भूत बांग्ला' का फर्स्ट लुक किया रिलीज, फैंस ने कहा...

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के साल 14 साल बाद साथ में काम कर रहे हैं. सबसे पहले ये खबर आई थी कि अक्षय के जन्मदिन पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा और ऐसा ही हुआ.

Update: 2024-09-09 07:24 GMT

फिल्म 'सूर्यवंशी' के हिट होने के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर से पवेलियन लौट आए हैं, लेकिन एक बार फिर से वो फैंस को कॉमेडी करते दिखाई देंगे. हाल ही में एक्टर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक सरप्राइज दिया. अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. अक्षय ने अपनी अगली हॉरर कॉमेडी 'भूत बांग्ला' का पहला लुक शेयर किया है. शेयर किया गया मोशन पोस्टर वायरल हो गया है और फैंस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर प्रियदर्शन बना रहे हैं. दोनों ने साथ में 'हेरा फेरी', 'भागम भाग' जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में दी हैं, जो हिट रही हैं.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,“साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न 'भूत बांग्ला' के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. इस जोड़ी को काफी समय हो गया है. इस सफर को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहें. इस लुक में अक्षय कुमार दूध पीते नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई दिखाई दे रही है.

14 साल बाद 7वीं बार अक्षय कुमार साथ में काम कर रहे हैं. इस पोस्ट को देखकर एक फैन ने लिखा, एक बार फिर से ये शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी. कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते अपने 57वें जन्मदिन पर एक फिल्म की घोषणा करते हुए उन्होंने लिखा, गणपति बप्पा मोरया! आपके सामने आने वाली किसी चीज का संकेत देने के लिए आज जैसे दिन से बेहतर क्या हो सकता है. ये खुलासा मेरे जन्मदिन के लिए रखा गया है. बने रहें. रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ एक हॉरर-कॉमेडी पर काम कर रहे हैं. दोनों अपनी आखिरी फिल्म खट्टा मीठा के 14 साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने वाली है और ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News