Breaking: खुल गया बॉलीवुड सितारों के सबसे ज्यादा कमाई वाले बॉडीगार्ड के राज, SRK के रवि सिंह हैं सबसे सबसे ऊपर

इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के बॉडीगार्ड के नाम सबसे ऊपर है.

Update: 2024-09-14 09:26 GMT

फिल्म इंडस्ट्री में हमारे पसंदीदा सितारों की काफी लंबी लिस्ट शामिल है. फैंस और दशकों से उन्होंने न केवल प्यार पाया बल्कि कई चीज़ें हासिल की है. लाखों फैंस का समर्थन और वफादारी भी हासिल की है. हालांकि कभी-कभी उन्हें फैंस से बचने के लिए अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड साथ रखने होते हैं. लेकिन क्या आपको ये पता है आपके फेवरेट स्टार अपने बॉडीगार्ड को कितनी फीस देते हैं.

शाहरुख खान- रवि सिंह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किंग खान पिछले एक दशक से ज्यादा समय से रवि सिंह की बॉडीगार्ड का आनंद ले रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान रवि को हर साल 2.7 करोड़ रुपये फीस देते हैं. हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले बॉडीगार्ड है।

सलमान खान-शेरा

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा शायद इंडस्ट्री में सबसे फेमस नामों में से एक हैं. यहां तक कि वो सुपरस्टार की फिल्मों में कैमियो भूमिकाओं में भी दिखाई देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शेरा हर साल 2 करोड़ रुपये कमाते हैं और उन्होंने 15 साल तक सलमान खान के लिए काम किया है.

आमिर खान- युवराज घोरपड़े

आमिर के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े शुरू में बॉडीबिल्डिंग के लिए जाने जाते थे, लेकिन किन्ही कारणों से ये काम उन्हें करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान अपने बॉडीगार्ड को साल का 2 करोड़ रुपये देते हैं.

अमिताभ बच्चन-जितेंद्र शिंदे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन का बॉडीगार्ड जितेंद्र खुद की अपनी एक एजेंसी के मालिक हैं लेकिन उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार की सुरक्षा करना को चुना. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें हर साल लगभग 1.5 करोड़ रुपये की फीस मिलती है.

अक्षय कुमार- श्रेयस ठेले

श्रेयस ठेले न केवल अक्षय कुमार खिलाड़ी की सुरक्षा करते हैं, बल्कि उनके बेटे आरव की भी सुरक्षा करते हैं. बॉडीगार्ड को अक्षय हर साल 1.2 करोड़ रुपये देते हैं.

रितिक रोशन-मयूर शेट्टीगर

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड मयूर शेट्टीगर के बॉडीगार्ड में हैं, जिन्हें सालभर में 1.2 करोड़ रुपये मिलते हैं.

दीपिका पादुकोन- जलाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जलाल को सुपरस्टार एक्ट्रेस 80 लाख रुपये से 1.2 करोड़ रुपये तक सैलरी देती हैं.

Tags:    

Similar News