CTRL: अनन्या पांडे की थ्रिलर फिल्म अक्टूबर के महीने नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, देखें टीजर

अन्नया पांडे फिल्म गहराइयां के बाद एक बार फिर से थ्रिलर फिल्म में अभिनय करती दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने फिल्म CTRL का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Update: 2024-08-05 08:44 GMT

विक्रमादित्य मोटवाने की साइबर थ्रिलर फिल्म CTRL में अनन्या पांडे एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरने आने वाली हैं. Ananya Panday की अपकमिंग साइबर-थ्रिलर फिल्म CTRL का इंतजार कर रहे फैंस के इंतजार पर अब ब्रेक लगाने जा रहा है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. ये फिल्म 4 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जी हां, एक्ट्रेस की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है. अन्नया के अलावा इस फिल्म में विहान भी शामिल हैं. अनन्या स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विक्रकदित्य मोटवानी ने किया है.

निर्माताओं के अनुसार CTRL एक थ्रिलर फिल्म है जो आपको काफी मजेदार लगेगी और साथ ही फिल्म की कहानी आपको दुबारा सोचने पर मजबूर कर देगी. फिल्म में अन्नया पांडे के साथ दिखाई देने वाले नैला अवस्थी मस्कारेन्हास की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जो एक रोमांटिक जोड़ी है और अपने इंटरनेट दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.

अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, फिर से सोचे. CTRL 4 अक्टूबर को सिर्फ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. CTRL में अनन्या पांडे नेला अवस्थी और विहान के साथ जो मस्कारेन्हास की भूमिका निभाई है, जो एक रोमांटिक जोड़ी है जो साथ मिलकर कंटेंट बनाते हैं और उनके इंटरनेट दर्शक उन्हें पसंद करते हैं. लेकिन जब वो अलग हो जाते हैं तो क्या होता है? ऐसी दुनिया में जहां डेटा ही शक्ति है, कितना साझा करना बहुत ज्यादा है? आप अपने जीवन का कितना हिस्सा साझा करने को तैयार हैं, और क्या आप इस प्रक्रिया में धीरे-धीरे नियंत्रण खो देते हैं?

आपको बता दें, अनन्या पांडे आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां और ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं. इसके अलावा वो हाल ही में विक्की कौशल और त्रिपती डिमरी की फिल्म बैड न्यूज में भी कैमियो करती दिखाई दी थीं. इन दिनों अन्नया अपनी आने वाली फिल्म CTRL के प्रमोशन में लगी हुई हैं. आने वाली फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार और आर. माधवन की अपकमिंग फिल्म शंकरा में नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News