करोड़ो की मालकिन होने के बावजूद पति के साथ किराए के घर में रहती हैं विद्या बालन, क्यों?

हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने बताया कि वो और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर किराए के अपार्टमेंट में क्यों रहते हैं. जानें असली वजह.

Update: 2024-09-28 06:12 GMT

विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कई सालों से उन्होंने अपने करियर में कोई सुपरहिट फिल्म नहीं दी है. उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्मों से ही उम्मीद लगा बैठे हैं. लेकिन क्या आपको पता है विद्या बालन ने एक इवेंट में बताया था कि क्यों वो और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर किराए के घर में रहते हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो घर की तलाश में कई बार गए, लेकिन जिस घर में वो रहते हैं उन्हें नहीं आराम मिलता है और किराये की जगह लेने का फैसला किया.

इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब उन्होंने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की तो एक बार वो घर की तलाश में निकली थीं. हमने लगभग 25 घरों को देखा लेकिन किसी पर सहमति नहीं बन सकी. आखिरकार, उन्हें एक ऐसा घर मिल गया जो उन दोनों को पसंद था, लेकिन वो किराये का था. लेकिन मैंने हमेशा कहा, मैं किराए के घर में नहीं रहना चाहती.

अपना सुंदर घर खोजने के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने उसी घर का दोबारा दौरा किया और इसे किराए पर लेने का फैसला किया. किस्मत कनेक्शन की एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि इतनी घनी आबादी वाले शहर में खुला घर और बीच व्यू होना काफी टफ है. उन्होंने मजाक में कहा कि ये घर पूरा वैसा ही था जैसे मैंने सोचा था.

विद्या बालन ने आगे बताया कि घर ढूंढना सच में सबसे कठिन काम है. इस घर में एंट्री करने पर मुझे और मेरे पति को काफी अच्छा लगा था. घर में अंदर आते ही ऐसा लगा जैसे ये घर उनका ही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार प्रतीक गांधी, इलेना डीक्रूज़, सेंथिल राममूर्ति के साथ दो और दो प्यार में देखा गया था. ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई थी और अब वो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकती है.

Tags:    

Similar News