Dhadak 2 Announcement: सिद्धांत चतुर्वेदी संग रोमांस करती दिखेंगी तृप्ति डिमरी, इस साल होगी रिलीज

Dhadak 2 Movie Date Release: हाल ही में करण जौहर ने अपनी ने वाली फिल्म धड़क 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है.

Update: 2024-05-27 10:12 GMT

Dhadak 2 Announcement: साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क से बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म के गाने सुपर डुपर हिट हुए थे. ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में बनी थी. इस फिल्म को दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिया था. फिल्म धड़क मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी वर्जन थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की थी. हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म धड़क 2 के सीक्वल को बनाने का ऐलान किया. साथ ही करण जौहर ने इस फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट भी बताई.



करण जौहर की इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी रोमांस करते दिखाई देंगे. साथ ही ये जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रिन को शेयर करती दिखाई देगी. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ‘ये कहानी है थोड़ी अलग क्योंकि एक था राजा..एक थी रानी…जात अलग थी खत्म कहानी. आपके लिए जल्द लेकर आ रहा हूं धड़क 2. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी शाजिया इकबाल. करण जौहर द्वारा इस फिल्म को अनाउंस करने बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

करण जौहर की इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है. क्या ये फिल्म धड़क को बॉक्स ऑफिस पर मात दे पाएगी या नहीं. ये तो फिल्म सिनेमाघरों में देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

Tags:    

Similar News