बॉलीवुड में दिलजीत दोसांझ की फीमेल को-स्टार्स, जिनके साथ शेयर की सिल्वर स्क्रिन

बड़े पर्दे पर दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड की कई डीवाज के साथ काम किया है. इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं किन एक्ट्रेस के साथ वो दिखाई दिए हैं.

Update: 2024-09-20 07:34 GMT

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने दिल लुमिनाती टूर की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. एक सिंगर होने के अलावा वो एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग से और कॉमेडी से लाखों दिल जीते हैं. इसके अलावा दिलजीत को बेहतरीन को-स्टार में से एक माना जाता है. सिल्वर स्क्रीन पर दिलजीत दोसांझ के साथ कई डीवाज जुड़ चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रू से लेकर गुड न्यूज तक दिलजीत के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर कर चुकी हैं. कियारा आडवाणी, करीना कपूर, कृति सेनन और कई एक्ट्रेस के नाम शामिल है.

करीना कपूर

फिल्म क्रू में दिलजीत दोसांझ की जोडी करीना कपूर के साथ थी. उन्होंने उड़ता पंजाब और गुड न्यूज में भी उनके साथ स्क्रीन शेयर की है. लोगों को उनकी ये जोड़ी काफी पसंद आई थी.

कृति सेनन

कृति सेनन को अर्जुन पटियाला एंड क्रू में दिलजीत दोसांझ के साथ कास्ट किया गया था.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और दिलजीत की जोड़ी हिट है, क्योंकि उन्होंने उड़ता पंजाब में साथ काम किया था और हाल ही में नए गाने इक्क कुड़ी से एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. ये जोड़ी आने वाली फिल्म जिगरा के गाने चल कुड़िये में भी साथ नजर आएगी.

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने फिल्म सूरमा में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म में हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के सफर को दिखाया गया है.

अनुष्का शर्मा

दिलजीत और अनुष्का को अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन फिल्लौरी में एक साथ कास्ट किया गया था, जहां दिलजीत ने एक पंजाबी सिंगर की भूमिका निभाई थी.

कियारा अडवाणी

दिलजीत दोसांझ को फिल्म गुड न्यूज में कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा गया था, जहां उन्होंने उनके पति की भूमिका निभाई थी. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार भी थे.

परिणीति चोपड़ा

इस जोड़ी को इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में एक साथ कास्ट किया गया था, जहां उन्होंने एक कपल की भूमिका निभाई थी जो साथ में कई गाने गाते दिखाई दिए थे.

अमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर और दिलजीत दोसांझ ने नेटफ्लिक्स फिल्म जोगी में स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म अलग- अलग धर्मों के तीन दोस्तों के बारे में है जो 1980 के दशक के सिख विरोधी दंगों के दौरान जान बचाने के लिए एक साथ आते हैं.

फातिमा सना शेख

दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख सूरज पे मंगल भारी में एक साथ नजर आए थे. ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जो हंसी-मजाक की गारंटी देती है.

Tags:    

Similar News