Farhan Akhtar ने किया फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा, क्यों नहीं किया शाहरुख खान को कास्ट

फरहान अख्तर ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्होंने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करने का फैसला क्यों किया.

Update: 2024-08-09 07:54 GMT

साल 2006 में शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की फिल्म डॉन में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. फिर साल 2011 में आया इस फिल्म का सीक्वल बड़ा और काफी स्टाइलिश दिखा. लगभग एक दशक तक सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस फरहान से पूछते रहे कि वो डॉन 3 बनाने की योजना कब बना रहे हैं. उनके दोबारा साथ काम करने के बारे में कई अफवाहें थीं, लेकिन कोई भी सच नहीं थी. हालांकि एक साल पहले फिल्म निर्माता ने तीसरी किस्त की घोषणा की थी, लेकिन शाहरुख के साथ नहीं. इस बात ने सभी को हैरान कर दिया था. जब उन्होंने बताया कि डॉन का किरदार अब रणवीर सिंह निभाएंगे.

जब उन्होंने इस बात की घोषणा की गई कि रणवीर सिंह ने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह ले ली है, तो सोशल मीडिया पर मिली-जुली लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी. कुछ लोग ये देखना चाहते हैं कि वो किरदार में क्या कुछ अलग करते हैं, जबकि कई लोगों का ये मानना है कि डॉन का किरदार निभाने के लिए शाहरुख से बेहतर कोई नहीं है. अब एक्टर-निर्देशक फरहान अख्तर ने खुलासा किया है कि उन्होंने दिल धड़कने दो एक्टर को तीसरे पार्ट में लेने का फैसला क्यों किया.

एक पॉडकास्ट पर फरहान अख्तर ने कहा कि डॉन 3 की स्क्रिप्ट के लिए उन्हें इन जनरेश्न के एक्टर को कास्ट करना था. फरहान ने रणवीर सिंह के चुलबुल अंदाज के लिए काफी तारीफ की. उनका ऐसा मानना है कि रणवीर सिंह डॉन 3 में अलग किरदार निभाएंगे.

इसके अलावा फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि डॉन 3 को रणवीर सिंह से एक अलग प्रदर्शन की आवश्यकता है. रणवीर के अंदर एक अच्छी पकड़ है जिसकी जरूरत है और एक एक्टर के रूप में उन्होंने अभी तक इसकी खोज नहीं की है. इसलिए अख्तर का मानना है कि डॉन का किरदार निभाना रणवीर सिंह के लिए एक अच्छी चुनौती होगी ताकि वो उसके उस किरदार को समझ सके. इसके अलावा, फरहान ने पुष्टि की कि डॉन 3 पर काम करते समय स्क्रिप्ट को लेकर उनके और शाहरुख के बीच कुछ मतभेद हुए थे. इसलिए दोनों ने फ्रेंचाइजी से आगे बढ़ने का फैसला किया.

इस बीच फिल्म डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी भी हैं. उनके किरदार की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. फरहान की डॉन में प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका दिखाई दी थी. शाहरुख से पहले अमिताभ बच्चन ने साल 1978 में आई फिल्म में डॉन में किरदार निभाया था.

Tags:    

Similar News