बी-टाइन में हुई PAK एक्टर की री-एंट्री, अबीर-गुलाल में करेंगे वाणी के साथ रोमांस

फवाद खान (Fawad Khan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) फिलहाल लंदन (London) में अबीर गुलाल (Abir Gulaal) नाम की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें हमारी ये पूरी स्टोरी.

Update: 2024-10-07 10:17 GMT

पाकिस्तान एक्टर (Pakistani Actor) फवाद खान (Fawad Khan) अपनी फिल्मों और सीरीज को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से अपने इंडियन फैंस को एक गुड़ न्यूज दे दी है. पिछले काफी समय से फवाद बॉलीवुड में री- एंट्री के लिए खबरों में बने हुए हैं. फवाद (Fawad Khan news) फिल्म अबीर गुलाल (Abir Gulaal) में वाणी कपूर (Vaani Kapoor News) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. पाकिस्तानी सुपरस्टार (Pakistani Superstar) फवाद खान (Fawad Khan Shows) और बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor Movie) ने 29 सितंबर से लंदन और उसके आसपास जगहों पर अपनी रोमांटिक कॉमेडी अबीर गुलाल की शूटिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें, फिल्म का निर्देशन आरती एस. बागड़ी ने किया है, जो चलती रहे जिंदगी के लिए जानी जाती हैं.

प्रोडक्शन टीम में विवेक बी अग्रवाल, अवंतिका हरि और राकेश सिप्पी शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग पूरे अक्टूबर और नवंबर में यू.के. में होगी. अबीर गुलाल के निर्माताओं ने हाल ही में शेयर करके बताया कि फवाद के पास एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक और उनके फैंस इस फिल्म को पूरे दिल से पसंद करेंगे, क्योंकि ये उन्हें उनकी अब तक की सबसे प्यारी भूमिका देखने को मिलेगी. फवाद और वाणी के बीच की केमिस्ट्री से उम्मीद है कि वो चमक उठेगी.

निर्देशक आरती एस बागड़ी ने कहानी को बताते हुए कहा था कि फिल्म दो व्यक्तियों की यात्रा की पड़ताल करती है जो अनजाने में एक-दूसरे को ठीक करने में मदद करते हैं. फिल्म को पूरे अक्टूबर और नवंबर में यूके में फिल्माया जाएगा. खूबसूरत और कपूर एंड संस जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग कर चुके फवाद की भारत में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं. वो मिस मार्वल और द लीजेंड ऑफ मौला जट में भी दिखाई दिए है. जो पाकिस्तान के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है.

Tags:    

Similar News