अक्षय कुमार अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'कनप्पा' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, भगवान शिव का दिखा अवतार

अक्षय कुमार विष्णु मांचू की अगली फिल्म कन्नप्पा से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे. फिल्म में प्रभास, मोहनलाल और नयनतारा भी हैं.

Update: 2024-09-11 12:10 GMT

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार विष्णु मांचू की आने वाली फिल्म कन्नप्पा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. खैर हाल ही में अक्षय कुमार के जन्मदिन पर विष्णु ने एक्टर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस लुक को देख और पोस्टर को देख फैंस अपने आप को रोक नहीं पा रहे. ऐसा लगता है कि अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे.

विष्णु ने अपने एक्स हैंडल पर लुक शेयर किया और अक्षय कुमार को शुभकामनाएं दीं, अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी! आपको जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं. पोस्टर में अक्षय कुमार का हाथ दिखाई दे रहा है, जो भगवान शिव के हाथ की तरह बने हुए हैं. पोस्टर में ये भी लिखा है कि अगर भगवान शिव सभी लोकों पर सर्वोच्च शक्ति रखते हैं. पोस्टर शेयर होते ही फैन्स ने रिएक्शन देने शुरु कर दिए. एक फैन ने लिखा, सर वो हर जगह भारतीय सिनेमाई के बॉस हैं.

फिल्म में प्रभास, मोहनलाल और नयनतारा के साथ कई कलाकार भी होंगे. ये फिल्म तेलुगु सिनेमा में अक्षय की पहली फिल्म है, हालांकि उन्होंने फिल्म अशांत में एक भूमिका निभाई थी, जो कन्नड़ में 'विष्णु विजया' के नाम से रिलीज हुई थी.

अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बांग्ला का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. इस लुक में अक्षय कुमार दूध पीते नजर आ रहे थे और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई दिखाई दी थी. नई हॉरर-कॉमेडी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें काला जादू शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें अक्षय तीन एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने वाली है और 2025 में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News