मुझे प्यार हुआ था से लेकर हमसफ़र तक ये है 5 बेस्ट पाकिस्तानी टीवी शो, अपनी वॉचलिस्ट में जरूर करें एड

अगर आपको पाकिस्तानी सीरीयल पसंद हैं, तो हम इस स्टोरी में आपके लिए लाए हैं 5 बेस्ट पाकिस्तानी सीरीयल के नाम. जिन्हें आप अपनी वॉचलिस्ट में जरुर एड करें.

Update: 2024-06-01 08:54 GMT

पाकिस्तानी सीरीयल को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और भारत में उनके फैंस की संख्या बढ़ रही है. अगर आप पाकिस्तानी टेलीविजन की दुनिया में जाना चाहते हैं, तो हमारी ये स्टोरी आपके ही लिए है. हम अपनी इस स्टोरी में 5 पाकिस्तानी सीरीयल की लिस्ट लेकर आए है जो अपनी शानदार कहानी और एक्टिंग के लिए जानी जाती है. ये सभी पाकिस्तानी शो आपको पहले एपिसोड से लेकर आखिरी एपिसोड तक बांधे रखेंगा.

हमसफर

सबसे पहले नाम आता है हमसफर सीरीयल का नाम. इस शो में शादी के बाद की प्यार की कहानी दिखाई जाती है. इस शो में माहिरा खान खिरद अशर और फवाद खान लीड रोल में हैं. माहिरा खान अपने अमीर चचेरे भाई अशर हुसैन के साथ प्यार कर बैठती हैं. ये शो अब तक का सबसे फेमस शो में से एक है. शो को पाकिस्तान में अपने समय का सबसे अधिक रेटिंग वाला सीरीयल घोषित किया गया था.

जिंदगी गुलजार है

जिंदगी गुलज़ार है एक पाकिस्तानी टीवी सीरीयल है. जो सुल्ताना सिद्दीकी द्वारा निर्देशित और मूमल प्रोडक्शन में बना है. इसमें सनम सईद और फवाद खान ने अभिनय किया था. ये शो साल 2012 से साल 2013 तक प्रसारित हुआ और इसे उमेरा अहमद के उपन्यास से रूपांतरित किया गया था. सीरीयल में कहानी कशफ़ मुर्तज़ा और ज़ारून जुनैद के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. कशफ़ की मां, राफिया और उसकी बहनों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.

मुझे प्यार हुआ था

मुझे प्यार हुआ था साल 2022 की पाकिस्तानी रोमांटिक ड्रामा टीवी सीरीज़ में से एक है, जो सिदरा सहर इमरान द्वारा लिखा गया और बदर महमूद द्वारा निर्देश किया गया है. ये शो साल 2022 से साल 2023 तक प्रसारित हुआ था. इस शो में साद, माहिर और अरीब जैसे किरदार दिखाई दिए थे. माहिर एक लापरवाह लड़की है जो अपने परिवार के साथ रहती है. उसका चचेरा भाई साद, जिसका किरदार वहाज अली ने निभाया है, उससे प्यार कर बैठता है. यह बात सिर्फ उसकी बहन नीलो को ही पता है. अपनी दोस्त अनाबिया की सगाई में माहिर की मुलाकात अरीब से होती है, जिसका किरदार ज़वियार नौमान इजाज ने निभाया है, जिसे उससे प्यार हो जाता है.

परिज़ाद

परिज़ाद हाशिम नदीम के उपन्यास पर आधारित एक पाकिस्तानी टीवी शो है. इसका प्रीमियर जुलाई 2021 में हम टेलीविजन पर हुआ था. सीरीज में अहमद अली अकबर मुख्य भूमिका में थे, जिसमें युमना जैदी, उशना शाह, नौमान इजाज, मशाल खान और उर्वा मुख्य किरदार में थे.

शहर-ए-ज़ात

शहर-ए-ज़ात 2012 की पाकिस्तानी रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ है जो उमेरा अहमद के उपन्यास पर आधारित है. सरमद सुल्तान ख़ूसत द्वारा निर्देशित और मोमिना दुरैद और अब्दुल्ला कडवानी द्वारा निर्मित है. 29 जून 2012 को हम टीवी पर प्रीमियर हुई सीरीद को अब तक की सबसे बेस्ट पाकिस्तानी टेलीविजन सीरीज में से एक माना गया था.

Tags:    

Similar News