ऋचा चड्ढा से लेकर राजकुमार राव तक इन स्टार किड्स ने ले छिन ली थी उनकी फिल्में

तापसी पानू, कृति सेनन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स जिन्हें स्टार किड्स ने रिप्लेस किया था. सेलेब्स ने खुद किया खुलासा.

Update: 2024-05-31 09:25 GMT

एक्टर राजकुमार राव को एक फिल्म में स्टार किड ने रातों-रात उन्हें रिप्लेस किया था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि जब ये मेरे साथ हुआ था तो मुझे बहुत बुरा लगा था.

एक्ट्रेस अमृता राव को उनकी एक फिल्म के लिए किसी स्टार-किड उन्हें रिप्लेस किया था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था और कहा था कि उन्हें लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया था. हालांकि, बाद में एक दिन उन्हें बताया गया कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं रही.

अमीषा पटेल ने दावा किया था कि करीना कपूर खान और ईशा देओल ने उनकी भूमिकाएं छीन लीं थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने स्टार किड ने रिप्लेस कर लिया था.

कृति सेनन ने खुलासा किया कि उन्हें एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए फाइनल किया गया था. लेकिन उन्हें किसी स्टार किड ने उनके रोल को रिप्लेस कर लिया था. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें इससे बेहतर रोल नहीं मिल सका.

एक्ट्रेस वामीका गब्बी ने खुलासा किया कि फिल्मों में उनकी जगह स्टार किड ने ले ली थी. उन्होंने बताया कि कन्फर्मेशन कॉल आने के बाद उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था.

तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है, लेकिन उन्होंने अपने करियर में आगे बढ़ना चाह. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने स्टार किड्स के चलते फिल्में खो दीं और उन्हें फिल्मों में अनप्रोफेशनल तरीके से रिप्लेस कर दिया गया था.

हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा ने ऑडिशन दिया और अंतिम समय में उनकी जगह एक स्टार किड या एक सेलिब्रिटी ने ले ली थी. उन्होंने यहां तक कहा कि ये दिल तोड़ने वाला था क्योंकि कड़ी मेहनत करने और मौका न मिलने के बाद भी उन्हें ये किरदार नहीं मिला.

ईशा कोप्पिकर ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें मुहूर्त शॉट से ठीक पहले रिप्लेस कर दिया गया था. उन्होंने यहां तक भी कहा कि ये सब जब किसी के साथ होता है तो काफी बुरा लगता है.

Tags:    

Similar News